25 मार्च 2019, सोमवार | समय 11:02:42 Hrs
Republic Hindi Logo

यह चुनाव बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील:ममता बनर्जी

By Republichindi desk | Publish Date: 3/13/2019 1:18:18 PM
यह चुनाव बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील:ममता बनर्जी

कोलकाताः इस बार का लोकसभा चुनाव बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा जो नरेंद्र मोदी के भय के साम्राज्य को समाप्त कर देगा. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने 42 लोकसभा केंद्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कहीं. उन्होंने पीएम मोदी पर राफेल सौदे, किसान संकट, रोजगार के घटते मौकों समेत विभिन्न मुद्दों पर केंद्र पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह चुनावी लड़ाई ‘एकजुट भारत और कुछ अलग-थलग पड़े लोगों के बीच होगी.

तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने दावा किया कि उनके पास जानकारी है कि चुनाव से पहले मतदाताओं को रिश्वत देने के लिए ‘वीवीआइपी’लोग रुपयों को लाने ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर और चार्टर्ड उड़ानों का इस्तेमाल कर रहे हैं. राफेल सौदे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों का समर्थन करते हुए बनर्जी ने कहा है कि राहुल गांधी राफेल घोटाले के बारे में जो कह रहे हैं, उससे मैं पूरी तरह से सहमत हूं. सच बोलने के लिए बीजेपी  एन राम जैसे पत्रकारों को धमका रही है.

बनर्जी ने कहा कि बीजेपी  विरोधी पार्टियों की गठबंधन सरकार नौकरियों के ज्यादा अवसर सृजित करेगी, जम्मू कश्मीर में शांति और स्थिरता लायेगी और डर के माहौल से छुटकारा दिलायेगी. उन्होंने बीजेपी पर चुनाव आयोग पर दबाव बनाने का आरोप लगाया और कहा कि इसीलिए चुनाव कार्यक्रम को बहुत ज्यादा लंबा खींचा गया है, ताकि प्रधानमंत्री समूचे देश में व्यापक अभियान शुरू कर सकें.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus