20 जुलाई 2018, शुक्रवार | समय 12:38:28 Hrs
Republic Hindi Logo
Advertisement

मिशन 2019 में जुटीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

By Republichindi desk | Publish Date: 6/19/2018 4:34:27 PM
मिशन 2019 में जुटीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाताः मिशन 2019 को को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पार्टी संगठन को धार देने का कार्य शुरू कर दिया है. इस सिलसिले में आगामी 21 जून को नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक बैठक करने जा रही है,जिसमें जिला परिषद के विजयी व हारे हुए सभी प्रत्याशी, पंचायत समिति, सभी सांसद, विधायक, पार्टी की कोरकमेटी के सदस्य, जिला अध्यक्ष, पार्टी की शाखा-संगठन के नेतृत्वकर्ता, कोलकाता नगर निगम के मेयर, पार्षद, नगर पालिकाओं के चेयरमैन, उप चेयरमैन, पंचायत से लेकर राज्य के सभी नेतागणों के शामिल होने की संभावना है.

इस बैठक में मुख्य वक्ता होगी ममता बनर्जी 

तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी ने  संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी इस बैठक की मुख्य वक्ता होंगी. वह पार्टी नेताओं व संगठनों को निर्देश व संदेश देंगी कि आगामी दिनों में कैसे कार्य पार्टी को सांगठिनक रूप से मजबूत कैसे करना है.  उन्होंने कहा कि खुशी होता राज्यभर के सभी ग्राम पंचायत प्रत्याशियों (जीते व हारे) को बैठक में बुलाया जाता. परंतु, जगह की कमी के कारण बैठक में सभी को बुलाना संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि बाद में उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिले के ग्राम पंचायत सदस्यों को लेकर एक और बैठक हमलोग करेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यशाला में काफी भीड़ को देखदे हुए  दो भागों में भी बैठक आयोजित की जा सकती है, प्रथम भाग में उत्तर बंगाल और दूसरे भाग में दक्षिण बंगाल के लिए कार्यक्रम आयोजित होगा. 

चटर्जी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव में कड़ी मेहनत की है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें मन लगाकर काम करने का संदेश देंगी.  मुख्यमंत्री के लिए पार्टी कार्यकर्ता ही सबकुछ हैं. मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को जो निर्देश देंगी उसी पर वह भविष्य में काम करेंगे.  निचले स्तर के पार्टी कार्यकर्ता ही तृणमूल कांग्रेस के संपद हैं. पंचायत चुनाव में जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ता ममता बनर्जी के संदेश सुनना चाहते हैं. इसलिए व्यापक स्तर पर यह बैठक आयोजित करने का निर्णय किया गया है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus