20 जुलाई 2018, शुक्रवार | समय 12:40:04 Hrs
Republic Hindi Logo
Advertisement

यूपी: बस चालक को आई नींद, 17 लोगों की बुझी जिंदगियां

By Republichindi desk | Publish Date: 6/13/2018 10:24:24 AM
यूपी: बस चालक को आई नींद, 17 लोगों की बुझी जिंदगियां
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बस पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई है. बस के अनियंत्रित होकर पलटने के बाद बस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद फौरन राहत और बचाव कार्य शुरू कराया गया.

राजस्थान की थी बस

बताया जा रहा है कि यूपी के मैनपुरी में हादसे का शिकार हुई बस राजस्थान के जयपुर से चली थी. जयपुर से गुरसहायगंज जा रही बस यूपी के मैनपुरी के पास पलट गई. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में दन्नाहार थाना अंतर्गत कीरतपुर चौकी के पास यह बड़ा हादसा हुआ है. 17 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हो गए.
 
बस चालक को आ गई थी नींद
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बस के चालक को नींद आ गई थी और इसी कारण बस अनियंत्रित हो गई. बस का चालक रात भर जागने के कारण झपकियां ले रहा था और नींद के कारण बस पर से उसका नियंत्रण समाप्त हो गया. इसके बाद बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मैनपुरी के डीएम और एसपी तत्काल मौके पर पहुंचे और पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से बस के अंदर फंसे लोगों को निकाला गया. घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया. घायलों का इलाज सरकारी और निजी अस्पतालों में किया जा रहा है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus