20 अगस्त 2018, सोमवार | समय 11:55:41 Hrs
Republic Hindi Logo
Advertisement

छह बच्चों की मां ने 25 वर्षीय प्रेमी के मुंह पर फेंका एसिड

By Republichindi desk | Publish Date: 5/14/2018 3:08:08 PM
छह बच्चों की मां ने 25 वर्षीय प्रेमी के मुंह पर फेंका एसिड

मुजफ्फरनगर : प्रेम प्रसंग का एक सनसनी खेज मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आया है. जहां एक 40 वर्षीय प्रेमिका ने 25 वर्षीय द्वारा खुद को ठुकराये जाने पर उसके दफ्तर में जाकर उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद प्रेमी को इलाज के लिए मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बतायी गयी है. घटना कि शिकायत मुजफ्फरनगर थाना में दर्ज करा दी गयी  है. शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है.   

छह बच्चों की मां है आरोपित प्रेमिका

पुलिस से मिली जाकारी के अनुसार दोनों के बीच कई दिनों से  प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर युवक ने महिला से दूरी बना लिया. इससे वह काफी आहत थी. इस कारण उसने भावना ने बहकर इस घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि दोनों सहारणपुर जिले के देवबंद इलाके के रहने वाले हैं. कुछ दिनों  पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद युवक ने महिला से अलग होने का फैसला किया.पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला की पहचान कर ली गइ है. 
 
ऑफिस में जाकर फेंका ऐसिड
प्रेमी के फैसले से आहत रविवार को अचानक महिला अपने प्रेमी के दफ्तर में जा पहुंची और उसके चेहरे पर एसिड फेंकर फरार हो गई. इस घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया. मौके पर दफ्तर में उपस्थित लोगों द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस आरोपी महिला के खिलाफ धारा 326 ए के तहत शिकायत दर्ज कर मामले की गहनता से छानबनी में जुटी है 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus