25 मई 2019, शनिवार | समय 12:28:02 Hrs
Republic Hindi Logo

प्रियंका गांधी ने किया रोड शो,कहा मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं

By Republichindi desk | Publish Date: 5/17/2019 2:00:45 PM
प्रियंका गांधी ने किया रोड शो,कहा मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं

न्यूज डेस्कः लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में उत्तर प्रदेश का सियासी पारा तेजी से चढ़ा है. शुक्रवार को मिर्जापुर में प्रियंका वाड्रा ने जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता प्रधानमंत्री बने हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि अच्छा होता अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते.

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद सत्ता हासिल करना है. मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त किए अपने वायदों को पूरा नहीं किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है. प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो गरीबों को न्याय योजना के तहत 72 हजार रुपये सालाना मिलेंगे. किसानों, गरीबों और युवाओं का भविष्य सुधरेगा.



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के किसानों, मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यो का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं. देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी के सभी दावे खोखले हैं. किसानों को उनकी फसल का दाम नहीं मिला, नौजवानों को नौकरी का वादा करने वालों ने रोजगार नहीं दिया.

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में 5 करोड़ रोजगार कम हुए हैं. पिछले 5 सालों में युवाओं को रोजगार नहीं मिला,15 लाख रोजगार बीजेपी का चुनावी जुमला है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार आएगी तो गरीबों का भविष्य चमकेगा. पिछले पांच सालों से किसान बेहाल हैं, किसानों को उपज का सही दाम नहीं मिल रहा और देश में 12 हजार किसानों ने खुदकशी की है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus