18 दिसम्बर 2018, मंगलवार | समय 20:48:22 Hrs
Republic Hindi Logo

योगी आदित्यानाथ से मिला शहीद इंस्पेक्टर का परिवार तो क्या बोले सीएम

By Republichindi desk | Publish Date: 12/6/2018 12:22:53 PM
योगी आदित्यानाथ से मिला शहीद इंस्पेक्टर का परिवार तो क्या बोले सीएम

लखनऊः बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवारजनों ने आज सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की. इनको सीएम योगी आदित्यनाथ ने भेंट करने के लिए अपने आवास पर बुलाया था. उनके साथ विधायक अतुल गर्ग और डीजीपी ओपी सिंह भी वहां मौजूद रहे.योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के परिजनों से कहा दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं.हमारी तीन टीमें वहाँ काम रही हैं. शीघ्र ही साजिश का सच सामने होगा.

मुख्यमंत्री ने सुबोध की पत्नी और माँ को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.सीएम ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. सीएम में पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि इस मामले में सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है.सीएम ने पीड़ित परिवार से करीब आधे घंटे तक मुलाकात की.सुबोध सिंह राठौर की पत्नी ने मीडिया को बताया कि वह सरकार की कार्रवाई से खुश हैं.

पत्नी को 40 लाख रुपये और माता पिता 10 लाख व परिवार के एक सदस्य को नौकरी की घोषणा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन दिसंबर को बुलंदशहर की घटना में दिवंगत पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपये और माता-पिता को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है.

 Shrey Pratap Singh, son of Police inspector Subodh Singh: We met the Chief Minister and he has assured us that we will get justice #BulandshahrViolence pic.twitter.com/ezL2MBqTAy

इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल कानून-व्यवस्था पर अधिकारियों के साथ बैठक की.बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी के शक में हिंसा भड़क उठी थी. इस हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक नौजवान सुमित चौधरी की मौत हो गई थी.अभी तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.मुख्य आरोपी बजरंग दल के नेता योगेश राज अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.कल योगेश ने एक वीडियो जारी कर सफाई जारी की.वीडियो में योगेश ने कहा कि स्याना में हुई घटना में पुलिस उसे अपराधी बताने में तुली हुई है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus