17 जनवरी 2019, गुरुवार | समय 20:53:43 Hrs
Republic Hindi Logo

बीजेपी नेता के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें

By Republichindi desk | Publish Date: 1/8/2019 2:03:11 PM
बीजेपी नेता के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें

लखनऊ: बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के बेटे की ओर से मंदिर के एक समारोह में खाने के पैकेट्स में शराब की बोतलें रखकर बांटने का मामला सामने आया है. यह मामला यूपी के हरदोई का है, जहां एक मंदिर के समारोह में बीजेपी नेता पहुंचे थे. हरदोई में राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने श्रवण देवी मंदिर में समारोह आयोजित किया था.इस समारोह में उनके बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स में शराब की बोलतें रखकर वहां पहुंचे लोगों में बांटी. बता दे कि सोमवार को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे.

 Hardoi: Liquor bottles, kept in food packets, were distributed in an event organised by BJP's Naresh Agarwal's son Nitin at a temple y'day where the former was also present. BJP MP Anshul Verma says "I'll inform the top leadership. To rectify its mistake,BJP will have to rethink" pic.twitter.com/Sohkk4oJlF

मंदिर में आयोजित किया गया था कार्यक्रम

नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन ने श्रावण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लिए एक सम्मेलन आयोजित किया था.जहां पूजा पाठ के बाद फूड पैकेट बांटे गये.लोगों ने जब पैकेट खोला तो पाया कि उसने खाने के साथ ही शराब की एक बोतल भी है. यह पैकेट मंदिर में उपस्थित नाबालिग बच्चों में भी बांटे गये.

सांसद अंशुल वर्मा ने सीएम योगी को लिखा पत्र

सांसद अंशुल वर्मा ने इस मामले पर सीएम योगी को खत लिखा है.उन्होंने इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने खत में लिखा है,'हमारी पार्टी जिस संस्कृति की दुहाई देती है,हमारे नवागंतुक सदस्य अग्रवाल उसे भूल गए हैं. साथ ही सांसद ने खत में लिखा है,'आज जब हमारी सरकार धर्म में आस्था दिखा रही है और देश के अंतिम व्यक्ति को मुख्य धारा में लाने के लिए प्रयास कर रही है.ऐसे समय में नरेश जी द्वारा हमारे पासी समाज का मजाक बनाकर जनपद की प्रख्यात शक्तिपीठ में शराब बांटने जैसा काम निंदनीय है. अगर पार्टी विरोधी ऐसी गतिविधियों को पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है तो हमारे समाज के हितों के लिए हमें सड़क पर उतरना पड़ेगा और उनके सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

बता दें कि बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल मौका देखकर पाला बदलने के लिए जाने जाते हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले नरेश अग्रवाल सात बार विधायक चुने जा चुके हैं. उनके बेटे भी अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं. 38 साल के राजनीतिक सफर में नरेश अग्रवाल चार बार पार्टियां बदल चुके हैं और एक बार अपना दल भी बनाया था. 1980 में वह पहली बार हरदोई से कांग्रेस के टिकट से विधायक चुने गए थे.

<

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus