23 अगस्त 2019, शुक्रवार | समय 08:35:14 Hrs
Republic Hindi Logo

फेर मोदी सरकार आई त गोरखपुर टोकियो-न्यूयॉर्क बन जाई

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 5/17/2019 12:28:07 PM
फेर मोदी सरकार आई त गोरखपुर टोकियो-न्यूयॉर्क बन जाई

रिपब्लिक डेस्क: भोजपुरी सितारे और गोरखपुर से बीजेपी उम्मीदवार रविकिशन पूरे क्षेत्र में भोजपुरी में ही भाषण दे रहे हैं. रवि किशन जनता के बीच भोजपुरी में कहते हैं कि अबकी बार मोदी सरकार बनले पर गोरखपुर टोकियों और न्यूयार्क जइसन नजर आई. गोरखपुर के भूमि बाबा गोरखनाथ जी महाराज के तपो भूमि ह, एकरे विकास के बीड़ा महंत अवैद्यनाथ जी महाराज उठवले. फिर बाद में उनहीं के उत्तराधिकारी पूज्य योगी आदित्यनाथ जी महाराज. ई भूमि पर उ विकास शुरू कईले बाड़े जेकर सब सपना देखत रहल. ऊ आज यथार्थ रूप में दिखाई देत बा.

मोदी जी अउर योगी जी इनमें से इक्कों कमवा जात-पात देखी के नाही कईलें, सगरी योजना के लाभ सगरी जतिया लेत बा. एहि लिहे अबकी बारी न जात पर न पात पर वोट दिलाई मोदी अउरी योगी जी के नाम पर. देश के विकास पुरुष नरेन्द्र मोदी जी के सहयोग से पूज्य महाराज जी गोरखपुर में एम्स, फर्टिलाइजर, चीनी मिल, घर घर रसोई गैस, फ्री बिजली कनेक्शन, घर-घर शौचालय इतने नाही जेकरे पक्का आवास नाही रहल उनके पक्का घरवो तक देहले.

रवि किशन ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार बार्डर पर सेना खुली छूट पाई है जो आतंकियों के नाक में दम कर दी है, विश्व पटल पर मोदी जी के नेतृत्व में हिन्दुस्तान का परचम लहरा रहा है. विरोधी नतमस्तक हो रहे हैं. इसीलिए देश की पुकार एक बार फिर मोदी सरकार.

निरहुआ भी पहुंचे गोरखपुर

गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी फिल्म स्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को देखने के लिए सड़क पर चारो तरफ अचानक जाम लग गया. बुधवार को दो फिल्म स्टार गोरखपुर शहर में थे. दोनों भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं और स्टार प्रचारक भी हैं. गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी फिल्म स्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को देखने के लिए सड़क पर चारो तरफ अचानक जाम लग गया. बड़ी मशक्कत के बाद जाम समाप्त हुई. हर कोई दोनो फिल्म स्टार को अपने मोबाइल में कैद करना चाह रहा था. सेल्फी के लिए लोग टूट पड़े. दोनो फिल्म स्टार ने लोगों को सेल्फी दिया फिर वोट मांगा.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus