26 जून 2019, बुधवार | समय 19:15:10 Hrs
Republic Hindi Logo

आजम खान की जयाप्रदा पर घटिया टिप्पणी, सुषमा स्वराज बोली मौन न साधें मुलायम

By Republichindi desk | Publish Date: 4/15/2019 10:43:59 AM
आजम खान की जयाप्रदा पर घटिया टिप्पणी, सुषमा स्वराज बोली मौन न साधें मुलायम
न्यूज़ डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 का प्रचार जैसे जैसे परवान चढ़ रहा है, नेताओं की जुबान भी फिसलनी शुरू हो गई है. उत्तर प्रदेश के विवादित नेता आजम खान ने एक बार फिर बहुत ही शर्मनाक बयान दिया है. जयाप्रदा को लेकर उन्होने बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. जयाप्रदा पर आजम खान की शर्मनाक टिप्पणी से सुषमा स्वराज भड़क गई हैं. उन्होंने कहा है कि रामपुर में चीरहरण हो रहा है और मुलायम सिंह यादव को भीष्म नहीं बनना चाहिए.
 
जयाप्रदा पर आजम खान की बेहद ओछी टिप्पणी, महिला आयोग का नोटिस
 
रामपुर की एक सभा में उन्होंने बेहद घटिया और शर्मनाक टिप्पणी की. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में आजम खान ने सभा को संबोधित करते हुए जयाप्रदा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?' आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है. हैरानी इस बात की है कि सभा में अखिलेश यादव भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने ना आजम खान को रोका न तत्काल इस मुद्दे पर अपनी कोई सफाई भी दी. आजम खान अपने बेहूदा और शर्मनाक बयानों के लिए सुर्खियां बटोरते रहे हैं और इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने निहायत घटिया और शर्मनाक बयान दिया है. उनके इस बयान पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने आजम खान के बयान को बेहद अमर्यादित करार दिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले का संज्ञान लिए जाने की बात कही है.

सुषमा स्वराज बोली पितामह मुलायम भीष्म न बनें
 
सुषमा स्वराज ने जयाप्रदा पर की गई अनुचित टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर आजम खान के विवादित बोल का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के पितामह हैं और उनके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा है कि मुलायम सिंह यादव भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें. उन्होंने अपने ट्वीट में अखिलेश यादव, जया बच्चन और डिंपल यादव को भी टैग किया है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus