18 दिसम्बर 2018, मंगलवार | समय 20:26:25 Hrs
Republic Hindi Logo

याचना नहीं अब रण होगा: उपेंद्र कुशवाहा

By Republichindi desk | Publish Date: 12/6/2018 5:17:23 PM
याचना नहीं अब रण होगा: उपेंद्र कुशवाहा

मोतिहारी: केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से अलग होने को लेकर अंतिम रूप से निर्णय लिये जाने पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है. कुशवाहा ने चिंतन शिविर में कहा कि अब याचना नहीं, अब रण होगा. उपेंद्र कुशवाहा के आज मोतिहारी में इस मुद्दे पर अपने पत्ते खोलने के कयास लगाये जा रहे थे. हालांकि,मोतिहारी में आयोजित खुले अधिवेशन में भी कुशवाहा द्वारा इस बारे में कोई एलान नहीं किया गया. वहीं, इन सबके बीच अब ऐसी खबरें आ रही है कि रालोसपा प्रमुख दस दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे.

चर्चा है कि राहुल गांधी से संभावित अपनी अहम मुलाकात के बाद कुशवाहा एनडीए छोड़ने की घोषणा करेंगे.बताया यह भी जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद वे केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा दे सकते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना 
 
वहीं, मोतिहारी में आज रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मिले. इसके बाद हमने फैसला किया कि अब प्रधानमंत्री से मिलेंगे और उनसे मिलने के लिए समय मांगा गया लेकिन चार से पांच दिन बीत गए लेकिन कोई बात नहीं बनी. इसके बाद हमें बर्बाद और तोड़ने की कोशिश की गई. लालच देकर हमारे विधायकों को अपने पास बुलाने की काशिश की गई और इसके लिए सत्ता के हथियार का इस्तेमाल किया गया. 
 
नीतीश कुमार पर भी बरसे 
 
उपेंद्र कुशवाहा ने जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. कुशवाहा ने कहा कि हर मामले में राज्य सरकार फेल है और अब बिहार में सुशासन नहीं है. उन्होंने कहा कि 15 साल यहां एक ही सरकार है और अब बिहार में बदलाव की जरूरत है. इसलिए हम बिहार की निकम्मी सरकार है उसको उखाड़कर फेंकने का काम करेंगे। मैंने सोचा था कि दिल्ली में बैठे हुए लोग सोचेंगे लेकिन उन्होंने निराश किया और बीजेपी की बिहार ईकाई ने नीतीश के आगे नतमस्तक हो गई है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus