25 मई 2019, शनिवार | समय 13:12:19 Hrs
Republic Hindi Logo

दीदी मेरी जितनी भी भद्दी तसवीर बनाओ हम उसे सदा अपने पास रखेंगे: मोदी

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 5/15/2019 5:34:51 PM
दीदी मेरी जितनी भी भद्दी तसवीर बनाओ हम उसे सदा अपने पास रखेंगे: मोदी

रिपब्लिक डेस्क: कोलकाता से सटे बसीरहाट में पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जम कर हमला किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी जिन बेटियों को आप जेल में डालने का काम कर रही हैं, वही बेटियां आपको सबक देने वाली हैं. एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा. दीदी आप मेरी जितनी भी भद्दी तसवीर बनायें और 23 मई के बाद हमको दें. हम उसे सदा अपने पास रखेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को ममता के मीम मामले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता की शिकायत पर 10 मई को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि प्रियंका को इस मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई है.

300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी

पीएम मोदी ने कहा है कि सभी सर्वे बीजेपी को पूर्ण बहुमत दे रहे हैं, लेकिन दीदी आपकी हताशा और बंगाल के लोगों के समर्थन को देखने के बाद, मैं कह रहा हूं कि बंगाल हमें 300 से अधिक सीटें जीतने में मदद करेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि ममता दीदी ने दो दिन पहले सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह बदला लेगीं. उन्होंने 24 घंटों के भीतर अपना एजेंडा पूरा किया, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला किया.

झारखंड में गरजे मोदी

इसके पहले झारखंड के संताल में भाजपा का विजय पताका लहराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर में बुधवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि पांचवें चरण के चुनाव के बाद ही कांग्रेस ने अपनी हार मान ली है. अब हार का बहाना ढूंढने के लिए कांग्रेस के अंदर बैठकों का दौर जारी है. नामदार को बचाने के लिए व्यूहरचना की जा रही है, ताकि हार का ठीकरा किसी और के सिर फोड़ा जा सके. कांग्रेस ने अपने दो बल्लेबाज-सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर को मैदान में उतार दिया है ताकि हार का ठीकरा नामदार के बजाय दोनों बल्लेबाजों पर फोड़ा जा सके. देवघर के कुंडा में निर्माणाधीन इंटरनेशनल हवाई अड्डा पर अपने संबोधन की शुरूआत में ही भीड़ को देख मोदी ने कहा कि 23 को क्या होने वाला है, यह जनसमुद्र जीता-जागता उदाहरण है.

कांग्रेस पर भी बरसे मोदी

मोदी ने कहा- सैम पित्रोदा नामदार (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) के गुरु हैं. कांग्रेस में नामदार के बगैर इशारे कोई कुछ बोलता नहीं है. उनके इशारे पर ही गुरु ने, जो हुआ सो हुआ वाला बयान दिया. 84 के सिख दंगा को जायज ठहराया. दूसरे हैं, जो गुजरात चुनाव के समय भी हमें गाली देकर हिट विकेट होकर मैदान से बाहर थे. वे फिर मैदान में आ गए हैं. मुझे गाली दे रहे हैं. 23 के बाद ऐसे ही बल्लेबाजों को कांग्रेस हार के लिए जिम्मेवार ठहराएगी. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को झारखंड के संताल की तीन लोकसभा सीट-गोड्डा, दुमका और राजमहल में मतदान है. 2014 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ एक गोड्डा लोकसभा सीट पर विजय मिली थी. अबकी तीनों सीटों पर झामुमो, कांग्रेस और झाविमो महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ रहा है. गोड्डा से भाजपा के निशिकांत दुबे, दुमका से सुनील सोरेन और साहिबगंज से हेमलाल मुर्मू चुनाव लड़ रहे हैं. प्रधानमंत्री ने तीनों भाजपा प्रत्याशियों को जनता से जिताने की अपील की. मोदी बिहार के पालीगंज से हेलीकॉप्टर से देवघर पहुंचे. उन्होंने कहा कि हमपर बाबा बैद्यनाथ और बाबा बासुकीनाथ का आशीर्वाद है. बाबाधाम के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. संताल के लिए किए केंद्र की भाजपा सरकार में किए गए कार्यों को गिनाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा,
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus