22 सितम्बर 2019, रविवार | समय 13:20:46 Hrs
Republic Hindi Logo

आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक परचा, गंभीर पर आरोप

By Republichindi desk | Publish Date: 5/9/2019 5:07:24 PM
आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक परचा, गंभीर पर आरोप

रिपब्लिक डेस्क. दिल्ली में एक परचे को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है, जिसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी की प्रत्याशी आतिशी को लेकर अपशब्दों की भरमार है. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है.

इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए हैं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि परची को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है.

वहीं पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा- 'मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे.'वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं.

अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा. इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus