12 दिसम्बर 2019, गुरुवार | समय 18:33:19 Hrs
Republic Hindi Logo

नक्काश मूवी की स्टारकास्ट ने दिया भाईचारे का संदेश

By Republichindi desk | Publish Date: 5/17/2019 2:50:14 PM
नक्काश मूवी की स्टारकास्ट ने दिया भाईचारे का संदेश

रिपब्लिक डेस्क : जैगम इमाम की मूवी नक्काश की स्टारकास्ट ने भाईचारे और प्यार का संदेश दिया. मुंबई की सड़कों पर अनोखा ही नजारा देखने को मिला. फिल्म नक्काश की स्टार कास्ट इस मौके पर साइकिल की सवारी करते हुए मुंबईवासियों को प्यार और भाईचारे का संदेश देती नजर आई. नक्काश की कहानी बनारस के मंदिरों के गर्भगृह में काम करने वाले एक कारीगर की कहानी है जो अपने काम के जरिए हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देता है.

इनामुलहक और शारिब हाशमी की जोड़ी से सजी ये फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वास्तविक जीवन में पत्रकार रह चुके फिल्म के डायरेक्टर जैगम इमाम कहते हैं कि हम ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस से बेहद उत्साहित हैं. नक्काश एक ऐसी फिल्म को जो देश के वर्तमान हालातों को बयां करती है. हम इस फिल्म के जरिए हिंदुस्तान को जोड़ने का मैसेज देना चाहते हैं. नक्काश सभी धर्मों के उन कट्टर लोगों का विरोध करती है जो देश की एकता और हिंदू मुस्लिम के बीच प्यार के बीच में रोड़ा अटकाते हैं.

फिल्म के एक्टर इनामुलहक का कहना था कि नक्काश प्यार की बात करती है इसलिए जरूरी है कि हम इसे दर्शकों के बीच ले जाएं और उन्हें ये समझाएं कि आपसी प्यार और सद्भावना से हमारा देश ऊचाईयां छू सकता है. वहीं अफना फिल्मों से दर्शकों पर छाप छोड़ने वाले शारिब हाशमी का कहना था कि नक्काश को मिल रहे प्यार से वो अभिभूत हैं. अब बस वो इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश करना चाहते हैं. नक्काश के प्रोड्यूसर पवन तिवारी गोविंद गोयल और जैगम इमाम हैं. फिल्म को गोल्डन रेशियों के साथ मिलकर रिलीज किया जा रहा है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus