12 नवम्बर 2019, मंगलवार | समय 03:41:28 Hrs
Republic Hindi Logo

देवेंद्र फडणवीस इस्तीफा देकर लौटा सकते हैं सरकारी गाड़ी और सुविधाएं आज

By Republichindi desk | Publish Date: 11/8/2019 12:12:32 PM
देवेंद्र फडणवीस इस्तीफा देकर लौटा सकते हैं सरकारी गाड़ी और सुविधाएं आज

न्यूज़ डेस्क. 15 दिन बाद भी महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर असमंजस बरकरार है. वहीं, अब खबर आ रही है कि अगर आज फैसला नहीं हुआ तो सीएम देवेंद्र फडणवीस आज शुक्रवार को इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक आज शाम तक सीएम सहित सारे मंत्री अपनी सरकारी गाड़ियां और बाकी सुविधाएं वापस कर सकते हैं. दरअसल, बीजेपी सिर्फ आज शाम तक का इंतजार करेगी. चर्चा ये भी है कि शिवसेना बीजेपी के बीच संवाद फिलहाल पूरी तरह से ठप हो चुका है, जिसके चलते कोई हल निकलता नजर नहीं आ रहा.

 
कल गुरुवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से महाराष्ट्र बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि जनता ने भाजपा शिवसेना 'महायुति' को बहुमत दिया है. सरकार बनाने में देरी हो रही है, अब तक सरकार बन जानी चाहिए थी. हम राज्य में कानूनी विकल्पों और राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए राज्यपाल से मिले. हम आलाकमान से चर्चा कर आगे की रणनीति तय करेंगे.
 
बहरहाल, प्रतिनिधिमंडल में शामिल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार में मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने इमोशनल कार्ड के जरिए शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को उनका पुराना बयान दिलाया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि उद्धव ठाकरे ने कहा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी एक शिवसैनिक हैं. उनके इस बयान पर ट्विटर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि संजय राऊत भाऊ ने घुटनों पर ला दिए ये नागपुरी संतरे. एक यूजर कहते हैं, छोड़ो कल की बातें कल की बात पुरानी, कल जो बीवी बनकर घूम रही थी, आज वो बन गयी है नानी.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus