16 दिसम्बर 2019, सोमवार | समय 16:32:15 Hrs
Republic Hindi Logo

दिल्ली पुलिस के समर्थन में खड़े हुए बिहार के डीएसपी, बिहार पुलिस सेवा संघ ने की कार्रवाई की मांग

By Republichindi desk | Publish Date: 11/6/2019 1:23:36 PM
दिल्ली पुलिस के समर्थन में खड़े हुए बिहार के डीएसपी, बिहार पुलिस सेवा संघ ने की कार्रवाई की मांग

पटना: बिहार पुलिस सेवा संघ दिल्ली पुलिस के समर्थन में मजबूती से खड़ा हुआ है. बिहार के तमाम डीएसपी ने एक स्वर से दिल्ली पुलिस के जवानों को इंसाफ दिलाने की मांग की है तथा यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है कि ऐसी घटनाएं दोबारा नहीं हो.

संघ के उपाध्यक्ष की दो टूक

बिहार पुलिस सेवा संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एसटीएफ डीएसपी राजकिशोर सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि दिल्ली पुलिस के साथ हुई घटना निश्चित तौर पर दुखद और शर्मनाक है तथा इस तरह की घटनाओं को किसी सूरत में स्वीकारा नहीं जा सकता है. राज किशोर सिंह ने कहा कि पुलिस के जवान आम लोगों के साथ-साथ समाज के सभी तबके के लोगों की सुरक्षा में दिन रात खड़े रहते हैं और ऐसे में उनके साथ इस तरह का सलूक किया जाना किसी सूरत में न्यायोचित नहीं ठहराया जा सकता है. बिहार पुलिस सेवा संघ के उपाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने दो टूक कहा कि वकीलों के रवैया को किसी सूरत में स्वीकारा नहीं जा सकता है तथा इस मामले में कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच गतिरोध कायम

दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच गतिरोध कायम है. तीस हजारी कोर्ट, साकेत कोर्ट, करकरडूमा कोर्ट में वकील और पुलिस भिड़ चुके हैं. पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हुआ था और यह विवाद लगातार गहराता जा रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस के जवानों ने अपने ही मुख्यालय पर धरना दिया था. दिल्ली पुलिस कमिश्नर को जवानों को शांत करने में खासी मशक्कतों का भी सामना करना पड़ा था. कमिश्नर जवानों को समझाने गए थे तो पुलिस कमिश्नर कैसा हो किरण बेदी जैसा हो के नारे भी दिल्ली पुलिस के जवानों द्वारा लगाए गए थे.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus