22 नवम्बर 2019, शुक्रवार | समय 15:01:15 Hrs
Republic Hindi Logo

छिछोरे की स्टार कास्ट ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने खूबसूरत अनुभव को किया शेयर

By Republichindi desk | Publish Date: 8/29/2019 4:55:05 PM
छिछोरे की स्टार कास्ट ने निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने खूबसूरत अनुभव को किया शेयर

रिपब्लिक डेस्क : दंगल फेम निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है, कॉलेज लाइफ और दोस्ती पर आधारित इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया है. मल्टी स्टारर इस फिल्म में कई अद्भुत कलाकार एक साथ नजर आएंगे जो नितेश तिवारी के साथ काम करने पर खुद को भाग्यशाली मान रहे है.

ऐसे में फिल्म की सम्पूर्ण स्टार कास्ट ने नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने सुखद अनुभव को शेयर किया है.ताहिर राज भसीन ने नितेश तिवारी के साथ काम करने के अपने अनुभव में बारे में बात करते हुए कहा, नितेश तिवारी का काम देखना जादू से कम नहीं है. वह अपने प्री-प्रोडक्शन के साथ अविश्वसनीय रूप से सटीक है और वह यह भलीभांति जानते है कि सीन में अपने एक्टर से उन्हें क्या चाहिए,लेकिन फिर भी वह बेहद सहयोगी है और दूसरों के आईडिया सुनने के लिए तत्पर रहते है. डेरेक का किरदार एक स्टेप-बाय-स्टेप प्रक्रिया की तरह था जिसके लिए उन्होंने हमारी स्क्रिप्ट रीडिंग से लेकर कॉस्ट्यूम और हेयर स्टाइल तक हमें गाइड किया. नितेश सर के कॉलेज से उनके छिछोरे दिनों की कहानियां सुनने से ले कर उनके पुराने हॉस्टल की तस्वीरों को देखना, मेरी तैयारी का अमूल्य हिस्सा था. उनके शांत रचनात्मक नेतृत्व के साथ उनके बॉन्ड की क्षमता, एक अद्भुत मिश्रण था और छिछोरे के सेट को एक मजेदार ऊर्जा से भरने वाले शख्सियत के साथ, यह केवल गुलाब जामुन के प्रति नितेश सर के अतुलनीय प्यार के साथ आगे बढ़ता गया.

तुषार पांडे ने शेयर किया, ह एक प्रतिभाशाली कहानीकार हैं. मैं उनके साथ काम करके भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. वह अपने एक्टरों में अटूट आत्मविश्वास रखते हैं और आपको इतना सहज महसूस कराते हैं कि एक कठिन दृश्य निभाना भी बेहद आसान हो जाता है. वह आपको हंसाते है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक दोस्त की तरह ही रहते है. इससे बेहतर अनुभव की कल्पना नहीं की जा सकती थी. नवीन पोलीशेट्टी जो नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की फिल्म छीछोरे से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है और अभी से फिल्म का प्रचार प्रसार शुरू हो गया है. दंगल के प्रसिद्ध निर्देशक नितेश तिवारी के साथ काम करने पर नवीन पोलीशेट्टी ने शेयर किया, मैं नितेश सर के साथ काम करने के बारे में क्या कह सकता हूं, जब मुझे फोन आया कि मुझे छीछोरे के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है तो मैं वास्तव में बहुत चिंतित हो गया था क्योंकि यह मेरी पहली हिंदी फिल्म है और इसे उस व्यक्ति द्वारा निर्देशित किया जा रहा था जिसने दंगल जैसी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म दी थी. जब मैं मीटिंग में गया तो मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं 2000 करोड़ के निर्देशक से मिलने जा रहा हूं, हालांकि जब मैं मीटिंग से बाहर निकला तो मुझे लगा जैसे मैं अपने कॉलेज के एक सीनियर से मिल रहा हूं. मुझे लगता है कि पहले दिन हमने इंजीनियरिंग कॉलेज लाइफ और होस्टल से जुड़े किस्सों के बारे में 4 घंटे तक बात की और यह एक खूबसूरत शुरुआत थी, मुझे अभी भी याद है.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकार हैं.

छिछोरे नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है जो ब्लॉकबस्टर दंगल का निर्देशन कर चुके है. ऋतिक स्टारर सुपर 30 की जबरदस्त सफलता के बाद जो बॉक्स ऑफिस पर अब तक 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, छिछोरे साजिद नाडियाडवाला की अगली पेशकश है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus