23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 21:37:11 Hrs
Republic Hindi Logo

ऋतिक रोशन ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

By Republichindi desk | Publish Date: 5/10/2019 10:56:28 AM
ऋतिक रोशन ने लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

रिपब्लिक डेस्क : ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी सुपर 30 और कंगना की मेंटल है क्या को लेकर बॉक्स ऑफिस पर क्लेश चलने की बात हो रही थी. अब ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज और मीडिया में चल रही खबरों को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक सार्वजनिक बयान जारी किया है.
ऋतिक रोशन ने इस मामले को ठंडा करने के लिए अपनी फिल्म की तारीख बदल दी है.

खुद को पब्लिक हरासमेंट से बचाने के लिए अब दूसरी तारीख पर फिल्म रिलीज की जाएगी. ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मेरी फिल्म को एक और मीडिया सर्कस बनाने की अनुमति न देते हुए, मैंने अपने आप को व्यक्तिगत आघात और इससे होने वाली मानसिक हिंसा से बचाने के लिए फिल्म सुपर 30 की रिलीज की तारीख को बदल करने का निर्णय लिया है. फिल्म तैयार होने के बावजूद मैंने अपने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द अगली रिलीज डेट की घोषणा करें.

पिछले कुछ सालों में मेरे पूरी तरह से निराश होने के बावजूद, मैं हम में से बहुत से लोगों को प्रोत्साहित करने का गवाह रहा हूं जो उत्पीड़न का एक खुला और कठोर मामला था. मुझे अब भी समाज की सामूहिक चेतना के लिए धैर्यपूर्वक और चुपचाप इंतजार करना चाहिए ताकि हमारे समाज की नागरिकता में विश्वास बनाए रखने के लिए ऐसे मामलों का संज्ञान लिया जा सके. यह असहाय असहायता अब समाप्त होनी चाहिए.

आपको बता दें कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक पर अपमानजनक ट्वीट्स और धमकियों के साथ कई हमले किए, जिससे ऋतिक के लिए सार्वजनिक उत्पीड़न का मामला पैदा हो गया, जिसके कारण एक और मीडिया सर्कस से बचने के लिए ऋतिक को अपनी फिल्म की रिलीज की डेट बदलने का एक उचित कदम उठाना पड़ा.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus