22 सितम्बर 2019, रविवार | समय 13:38:46 Hrs
Republic Hindi Logo

शोभन की सहेली वैशाखी ने लगाये ऐसे आरोप तो शिक्षामंत्री ने बताया साजिश

By Republichindi desk | Publish Date: 8/8/2019 1:23:33 PM
शोभन की सहेली वैशाखी ने लगाये ऐसे आरोप तो शिक्षामंत्री ने बताया साजिश

रिपब्लिक डेस्कः मिल्ली अल-आमीन कॉलेज के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान वैशाखी बनर्जी ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी और शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर आरोप लगाया कि वे उन्हें मानसिक रुप से प्रताड़ित करते हैं. साथ ही वैशाखी ने कहा कि दीदी पूर्व मेयर शोभन चटर्जी फिर से तृणमूल में शामिल होने के लिए बाध्य कर रहीं हैं. वहीं  शिक्षामंत्री पार्थ ने इस आरोप को एक साजिश करार दिया है और कहा कि वे इस मामले की जांच करवायेंगे.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जानबूझकर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कुप्रचार कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे कॉलेज में मैं अकेली हिंदू थी, लेकिन इससे पहले कभी भी मुझे इस प्रकार से अपमानित नहीं किया गया लेकिन आज कॉलेज को राजनीतिक अखाड़ा बना दिया गया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मेरे पति से कहा है कि मैं शोभन को लेकर घूम रही हूं इसलिए उन्होंने शोभन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. हालांकि इस दौरान वैशाखी के साथ कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर व विधायक शोभन चटर्जी भी मौजूद थे. प्रेस वार्ता में मीडिया से बातचीत के दौरान रोने लगीं और बोलीं कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे तृणमूल इस तरह से बदनाम व अपमानित करेंगे.

उपरोक्त मुद्दे पर तृणमूल महासचिव पार्थ चट्टोपाध्याय ने अपने घर पर मीडिया से बातचीत की और कहा कि वैशाखी के आरोप से मैं काफी दुखी हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ये कोई साजिश है तो मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाउंगा.

वहीं इस विषय पर पूर्व मेयर की पत्नि रत्ना  ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि ऊपर भगवान हैं और सबको ये दिन देखना ही होगा. हालांकि तृणमूल ने वैशाखी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को पहले ही नदारद बताते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से मीडिया के सामने अपनी बातें रखी हैं, उससे तो यही पता चलता है कि वो भाजपा में शामिल होने का मन बना रही हैं. तृणमूल ने कभी शोभन को पार्टी में आने के  लिए बाध्य नहीं किया है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus