23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 20:53:58 Hrs
Republic Hindi Logo

अर्जुन सिंह ने ममता पर किया वारः कहा- दीदी आपके आतंक से हम डरने वाले नहीं

By Republichindi desk | Publish Date: 9/2/2019 4:41:58 PM
अर्जुन सिंह ने ममता पर किया वारः कहा- दीदी आपके आतंक से हम डरने वाले नहीं

रिपब्लिक डेस्कः उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के ऊपर रविवार को हुए हमले की जहां भाजपा हर ओर निंदा कर रहे हैं, वहीं टीएमसी ने इसे अर्जुन की चाल करार दिया है. साथ ही तृणमूल के नेताओं ने बयान दिया है कि ये हमला अर्जुन ने जानबुझ कर खुद के ऊपर करवाया है.

वही बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ इस घटना को सुनने के बाद सोमवार बैरकपुर सांसद से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंचे.

हालांकि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस हमले को कायरना हरकत करार देते हुए सोमवार ट्वीट कर सीएम ममता बनर्जी को टैग करते हुए उन पर प्रहार किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि “ममता बनर्जी आपके आतंक और हमले के कुकृत्य से मैं डरने वाला नहीं हूं. बंगाल में आपके आतंकवाद के खात्मे तक लड़ता रहूंगा.”

/p>

वहीं पहले भी सिर में टांके लगने के बाद अपोलो अस्पताल में इलाजरत अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा है, “ममता बनर्जी के इशारे पर मुझपर किए गए कायराना हमले से मैं डरने वाला नहीं हूं, और मजबूती से लड़ूंगा. भले ही मेरी जान चली जाए लेकिन यह सुनिश्चित करूंगा कि बंगाल से ममता के आतंक राज का अंत हो. एक कदम भी पीछे नहीं हटूंगा.”

साथ ही अपने ट्वीटर से अर्जुन सिंह ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि बैरकपुर के पुलिस उपायुक्त अजय ठाकुर मीडिया कर्मियों पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. वे मीडिया कर्मियों को थप्पड़ भी मार रहे हैं और कैमरे छीन रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को साझा करते हुए अर्जुन सिंह ने लिखा है, “अपने हिंसक बर्ताव और आतंक के शासन की वजह से ममता बनर्जी जब विपक्ष को नहीं डरा सकीं तो अब मीडिया पर हमले करवा रही है. आखिर यह कहां खत्म होगा?”

साथ ही ममता सरकार पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए अर्जुन सिंह ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है कि ममता बनर्जी ने पहले अपने राजनीतिक दुराग्रह की वजह से बंगाल के विकास को रोक दिया, यहां औद्योगिकरण और औद्योगिक घरानों का आना बंद करा दिया. अब सुनियोजित साजिश के तहत लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने ना केवल विपक्ष और मीडिया बल्कि राज्य के आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को भी नहीं बख्शा है. दीदी का आतंक अब चरम पर है. इसलिए ममता राज का अंत होना अब जरूरी हो गया है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus