26 मार्च 2019, मंगलवार | समय 04:16:13 Hrs
Republic Hindi Logo

डीएम ने थाने में लिया पत्नी का बदला,युवक को जमकर धूना

By Republichindi desk | Publish Date: 1/7/2019 11:41:06 AM
डीएम ने थाने में लिया पत्नी का बदला,युवक को जमकर धूना

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक जिला शासक अपनी पत्नी के साथ मिल कर थाने में युवक को पीटते नजर आ रहे हैं. शायद कलेक्टर शाहब यह भूल गये हैं कि उनका काम प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखना है. अगर कोई कानून को तोड़ता है,तो उसके खिलाफ कार्रवाई करना है,लेकिन डीएम साहब अपने रसूख में यह भी भूल गये कि कानून सब के लिए एक समान होता है.गलती चाहे जो भी करे सजा देने का काम न्यायपालिका है न कि कानून खुद अपने हाथ लेना.

जानकारों के अनुसार वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर सरकार को उक्त डीएम को खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करनी चाहिए,क्योंकि उन्होंने अपने पद का गलत इस्तेमाल किया है.साथ ही जिस थाने में यह घटना हुई वहां के थाना प्रभारी भी उतना ही दोषी हैं जितना की डीएम साहब.अब देखना ये है कि जिला प्रशासन इन दोनों बाबुओं के खिलाफ कानून के तहत  क्या कार्रवाई करती है.

यहां देखिये वीडियो-

आइये जानते हैं क्या हैं  पूरा मामला

बेरहमी से पीटे गए युवक की गलती ये थी कि उसने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल की पत्नी नंदिनी किषान को आपत्तिजनक कमेंट्स किए थे. इस मामले में डीएम की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद अब अदालत का काम था कि उस युवक को साइबर क्राइम की धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर सजा सुनाते, लेकिन डीएम साहब ने इस युवक को खुद ही सजा सुनाने का फैसला किया और अपनी पत्नी के साथ फालाकाटा थाने पहुंच गए.वहां पहुंचने के बाद आव देखे ना ताव युवक पर लात घूसा बरसाना शुरु कर दिया. यहां तक कि थाने में  मौजूद पुलिस वाले भी तमाशबीन बन युवक को मार खाते देखते रहे. किसी ने भी डीएम साहब को रोकने की हिमाकत नहीं की.

यहां यह भी बता दें कि फलाकाटा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गत शनिवार को डीएम की पत्नी ने ही अपने फेसबुक ग्रुप में फालाकाटा निवासी विनोद कुमार सरकार को जोड़ा था.आरोप है कि इसके बाद विनोद ने ग्रुप में डीएम की पत्नी को लेकर कोई अश्लील टिप्पणी की. इस मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.इसके आधार पर पुलिस ने आरोपित विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus