24 मई 2019, शुक्रवार | समय 16:42:01 Hrs
Republic Hindi Logo

50 करोड़ के लिए मोदी को मारनेवाला तेज बहादुर का वीडियो वायरल

By Republichindi desk | Publish Date: 5/7/2019 11:32:52 AM
50 करोड़ के लिए मोदी को मारनेवाला तेज बहादुर का  वीडियो वायरल

नई दिल्लीः बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का एक और चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें वह 50 करोड़ रुपए के एवज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करवाने की बात कहते दिख रहे हैं. इस वायरल वीडियो में कथित तौर पर उनके दोस्त भी दिख रहे हैं. हालांकि, अब वीडियो पर सफाई देते हुए तेज बहादुर ने कहा कि उस वक्त वह नशे में थे और यह वीडियो उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए प्रयोग किया जा रहा है.

वीडियो में एक शख्स का पूछता है कि आप मोदी को मरवा देंगे? जवाब में तेज बहादुर कहते हैं कि आप 50 करोड़ दो मैं मोदी को मरवा दूंगा. इसके जवाब में कोई आवाज आती है कि हिंदुस्तान में तो कोई नहीं देगा, पाकिस्तान में दे देगा.जवाब में तेज कहते हैं कि देश से गद्दारी नहीं कर सकता. वीडियो पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह वीडियो उन्हीं का है, लेकिन 2017 में मई-जून का है.

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए तेज बहादुर ने कहा कि उस समय मेरी चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं थी. हालांकि, उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा नौकरी से बर्खास्त होने के बाद दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान काफी लोग मुझसे मिले थे. इस वीडियो को बनानेवालों के बारे में मुझे नहीं पता था कि वह क्या-क्या झांक रहे हैं. मुझसे मिलने आनेवाले लोगों में से कुछ ने कहा कि फौज में तो थोड़ी शराब चलती है. तेज बहादुर ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पता नहीं अभी तो मुझे रोकने के लिए और क्या-क्या निकाल लेंगे, बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने वायरल वीडियो पर कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष की ऐसी हिंसक योजनाएं देखकर हम स्तब्ध हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तेज बहादुर को टिकट दिया था, लेकिन उसका नामांकन रद्द हो गया था.तेज बहादुर बीएसएफ में मिलनेवाले खराब खाने की शिकायत करनेवाले एक विडियो के कारण चर्चा में आए थे.हालांकि,इसके बाद उन्हें अनुशासनहीनता का दोषी मानते हुए नौकरी से निकाल दिया गया.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus