21 अगस्त 2019, बुधवार | समय 13:35:53 Hrs
Republic Hindi Logo

प्रतापगढ़ः एक लाख के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने मार गिराया

By Republichindi desk | Publish Date: 6/6/2019 11:03:29 AM
प्रतापगढ़ः एक लाख के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने मार गिराया

न्यूज डेस्कः प्रतापगढ़ जिले में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात अपराधी तौकीर को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है. तौकीर के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित था.तौकीर लूट, हत्या और रंगदारी के दर्जनों मामले में वॉन्टेड चल रहा था.वह जेल बंदी रक्षक,मार्बल व्यवसाई राजेश सिंह हत्याकांड,बंधन बैंक में लूट जैसी घटनाओं में भी शामिल था.

पूरे ऑपरेशन को एसटीएफ लखनऊ यूनिट ने बखुबी  से अंजाम दिया. इस ऑपरेशन की कमान खुद एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह संभाल रहे थे. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि तौकीर ईद पर अपने घर आएगा. इसके बाद पिछले तीन दिन से एसटीएफ की टीम ने जिले में डेरा डाल रखा था.



मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार तड़के लगभग तीन बजे जब तौकीर ईद मनाकर वापस जा रहा था तो एसटीएफ ने उसे शहर कोतवाली के चिलबिला कोट के पास घेर लिया. खुद को घिरा देखकर उसने फायरिंग शुरू कर दी. एसटीएफ की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में तौकीर मारा गया. मारे गए अपराधी से 32 बोर की 2 पिस्टल और एक कार्बाइन बरामद की गई है.

प्रतापगढ़ पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका कुख्यात अपराधी तौकीर ने ईद बाद किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की धमकी भी दी थी.तौकीर के सक्रिय होने से जिले में अपराधिक वारदातों की बाढ़ सी आ गई थी. उसके मारे जाने के बाद शहर में खुशी का माहौल है और लोग एसटीएफ की तारीफ कर रहे हैं.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus