23 जुलाई 2019, मंगलवार | समय 00:50:20 Hrs
Republic Hindi Logo

जो भी हम भाइयों के बीच आयेगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा: तेजप्रताप

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 7/6/2019 12:16:32 PM
जो भी हम भाइयों के बीच आयेगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा: तेजप्रताप

रिपब्लिक डेस्क: बिहार में विपक्ष की राजनीति की धुरी फिलहाल राष्ट्रीय जनता दल के इर्द-गिर्द घूमती है. राजद में फूट डालने के लिए सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और जदयू की ओर से विपक्षी खेमे को लेकर तरह-तरह की बयानबाजी की जा रही है. कभी लालू पुत्रों को लड़ाने की कोशिश हो रही है तो कभी कांग्रेस को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने विरोधियों को लेकर जोरदार बयान दिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि जो भी उनके और तेजस्वी यादव के बीच विवाद उत्पन्न करने की कोशिश करेगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा.

तेजप्रताप यादव ने इस बार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए कहा है कि हम दोनों भाईयों की जोड़ी पर सवाल उठाएगा या हम दोनों के बीच आएगा उसके ऊपर सुदर्शन चक्र चलेगा. खुद को कृष्ण और तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए तेजप्रताप यादव ने एक तरह से विरोधियों को चेतावनी दी है. तेज प्रताप यादव अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. बता दें कि तेजप्रताप का यह बयान अब वायरल हो रहा है.

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हो हुई बच्चों की मौत को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि नीतीश बाबू हम राजनीति बाद में कर लेंगे अभी इन मासूमों की जिंदगी ज्यादा जरूरी है. कुछ भी कीजिए इन बच्चों को बचा लीजिए. बिहार में इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम' से 100 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया था. सुशासन बाबू, माना कि ये 5-10 वर्ष के मासूम बच्चे किसी दल के वोटर नहीं हैं लेकिन क्या इन सैकड़ो मासूमों की जान आपके सुशासन की जिम्मेदारी नहीं हैं? नीतीश बाबू हम राजनीति बाद में कर लेंगे अभी इन मासूमों की जिंदगी ज्यादा जरूरी है. कुछ भी कीजिए इन बच्चों को बचा लीजिए.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि सोशल मीडिया में भी कृष्ण-अर्जुन जोड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं कि अब दाल नहीं गल रही है, अलग हो गए...धर के चीर देंगे. जो तेज और तेजस्वी और जो  कृष्णा और अर्जुन के बीच आएगा उसके ऊपर सुदर्शन चक्र चलेगा श्री कृष्णा का." तेजप्रताप यादव ने इस तरह से तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए अपने आलोचकों पर हमला बोला है. यह पहला मौका नहीं है जब तेज प्रताप यादव ने ऐसा बयान दिया है. इससे पहले भी वो इस तरह के विवादित बयान देते आए हैं.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus