26 अगस्त 2019, सोमवार | समय 05:50:30 Hrs
Republic Hindi Logo

कश्मीरी लड़कियों से शादी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने BJP विधायक को कहा सेक्सी भूखा डायनासोर

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 8/7/2019 2:02:58 PM
कश्मीरी लड़कियों से शादी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने BJP विधायक को कहा सेक्सी भूखा डायनासोर

रिपब्लिक डेस्क: बीजेपी के विधायक विक्रम सैनी के कश्मीर की गोरी लड़कियों से शादी बनाने वाले बयान पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा कि 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया गया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कोई कश्मीर में जमीन खरीदना चाहता है तो कोई वहां की गोरी लड़कियों से शादी करने की ख्वाहिश जता रहा है.

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद वहां की गोरी लड़कियों को शादी के लिए उपलब्ध बता रहे हैं.

बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को खुशी मनानी चाहिए. अब वे कश्मीर की 'गोरी लड़की' से शादी कर सकते हैं.' बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बीजेपी विधायक की इस बात पर करारा जवाब दिया है. ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं!...इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...?' इस तरह ऋचा चड्ढा ने विक्रम सैनी की टिप्पणी को लेकर अपने गुस्से का इजहार किया है. यही नहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

बता दें कि सोमवार यानी 5 अगस्त के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया. उनका यह निर्णय राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच आया था. अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है. जिस पर हर ओर से जोरदार रिएक्शन आ रहे हैं.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus