25 मार्च 2019, सोमवार | समय 12:04:10 Hrs
Republic Hindi Logo

भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

By Republichindi desk | Publish Date: 3/9/2019 12:37:55 PM
भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

रांची, रामगढ़ : झारखंड की राजधानी रांची से 40 किलोमीटर दूर स्थित रामगढ़ जिला में शनिवार सुबह चार बजे एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गयी. हादसा रांची-पटना नेशनल हाइवे (NH 33)पर कुजू ओपी क्षेत्र में हुआ. इसमें बिहार के बक्सर जिला के पिहिया जोवियारा गांव के मूल निवासी सत्यनारायण सिंह और उनके परिजनों की मौत हो गयी.

ये लोग बिहार में बच्चे का मुंडन संस्कार करने के बाद रांची के हटिया लौट रहे थे. परिवार के किसी सदस्य की जान इस हादसे में नहीं बच पाई. रांची के हटिया के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले मृतकों में दो महिलाएं और तीन बच्चे समेत रिटायर्ड रेलकर्मी का एक पुत्र, दो बेटी, दो दामाद तथा तीन पोता-पोती व चालक शामिल हैं. सभी मृतकों के शव सदर अस्पताल रामगढ़ में रखे गए हैं.

बताया गया कि पटना एनएच-33 फोरलेन पर कुजू ओपी क्षेत्र के पैंकी मोड़ के पास शनिवार की अहले सुबह एक इनोवा कार (जेएच01सीजी-6537) व एलपी ट्रक(डब्लूबी3डी-2156) के बीच आमन-सामने भीषण टक्कर हो गई. हादसे में चालक सहित इनोवा पर सवार सभी दस लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इनोवा सवार लोग बिहार, बक्सर के कटिकनार गांव से बच्चे का मुंडन कराकर वापस रांची लौट रहे थे. ट्रक के साथ टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा का इंजन सहित परखच्चे उड़ गए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुजू ओपी क्षेत्र के पैंकी बिरसा चौक के समीप फोरलेन सड़क पर करीब 4:00 बजे इनोवा कार और 10 चक्का ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. ड्राइवर समेत इनोवा कार में सवार 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना में इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. मौके पर पहुंची कुजू पुलिस को कार से शवों को निकालने में तीन घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus