24 मई 2019, शुक्रवार | समय 16:30:17 Hrs
Republic Hindi Logo

भगवामय हुआ दिग्विजय सिंह का रोड शो, डीआईजी को देनी पड़ी सफाई

By Republichindi desk | Publish Date: 5/8/2019 3:19:26 PM
भगवामय हुआ दिग्विजय सिंह का रोड शो, डीआईजी को देनी पड़ी सफाई

न्यूज डेस्कः भोपाल लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदावर दिग्विजय सिंह का रोड़ शो उस वक्त विवादों में घिर गया, जब रैली की सुरक्षा में शामिल पुलिस कर्मियों को भगवा स्कार्फ डाले देखा गया. मामले को तूल पकड़ता देख खुद डीआईजी को सामने आकर सफाई देनी पड़ी. आई जानते हैं क्या है पूरा मामला.

भोपाल लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का बुधवार को भोपाल में निकाला गया रोड शो विवादों में घिर गया. रैली में सुरक्षा में लगाये गये पुलिस वोलेंटियर सीविल ड्रेस में आये थे.जिनके गले में भगवा रंग का स्कार्फ पहनाया गया, इससे वे भी भीड़ का हिस्सा बन गये.बातचीत में एक महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि उन्हें अपने अधिकारियों के कहने पर ऐसा स्कार्फ पहना है. विवाद होने के बाद मध्य प्रदेश का सियासी माहौल गर्मा गया है. बता दें कि भोपाल में बुधवार को कांग्रेस के रोड शो के साथ ही बीजेपी का भी रोड शो है, जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह साध्वी प्रज्ञा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

मामले को तूल पकड़ता देख मीडिया से बात करते हुए भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि हमने और कार्यक्रम के आयोजकों ने रैली के लिए स्वयंसेवकों का नामांकन किया था. हमें शाम को भी स्वयंसेवक मिलेंगे. स्वयंसेवक क्या पहनते हैं, इस पर हमारा कोई कहना नहीं है. जो सब-इंस्पेक्टर ड्यूटी पर थे, उन्होंने कोई स्कार्फ नहीं पहना था. वॉलिंटियर्स पुलिस अधिकारी नही है.

बता दें कि भोपाल सीट पर 12 मई को मतदान है, ऐसे में यहां सियासी हलचल तेज हो चली है. इससे पहले मंगलवार को भोपाल में कंप्यूटर बाबा की अगुआई में दिग्विजय के समर्थन के लिए साधुओं ने धूनी रमाई थी.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus