18 दिसम्बर 2018, मंगलवार | समय 20:26:14 Hrs
Republic Hindi Logo

दर्दनाक अंत: पति को मृत समझ महिला ने की आत्महत्या, जुड़वा बच्चे भी नहीं रहे

By Republichindi desk | Publish Date: 11/27/2018 3:12:35 PM
दर्दनाक अंत: पति को मृत समझ महिला ने की आत्महत्या, जुड़वा बच्चे भी नहीं रहे
रिपब्लिक डेस्कः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भोपाल के कोलार में रहने वाली एक गर्भवति महिला को जब उसके पति की हालत बिगड़ने का पता लगा तो उसने 4 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी. बिल्डिंग से महिला के गिरने पर आस-पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसने जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद दम तोड़ दिया. वहीं अस्पताल में भर्ती महिला के पति और दोनों बच्चों ने भी महिला की मौत के तीन घंटे कदे अंदर ही दम तोड़ दिया. 
 
बता दें मृतक मनोज और पत्नी गायत्री दोनों ही मुलताई के रहने वाले थे और भोपाल में काम के सिलसिले में कोलार के स्वरूप साईंनाथ नगर में रहते थे. महिला के भाई ने बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले ही मनोज को खराब तबीयत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने उसे डेंगू होने की बात बताई थी. जिसके चलते वह 12 नवंबर से बंसल अस्पताल में भर्ती था, लेकिन मनोज की पत्नी गायत्री के गर्भवती होने के चलते उसने उसे अस्पताल आने से मना किया था. जिसके कारण उसका भाई उसके साथ अस्पताल में रुकता था. सोमवार को भाई मनोज की तबीयत बिगड़ने पर तरुण ने भाभी गायत्री को फोन कर अस्पताल आने को कहा, जिससे गायत्री को लगा कि मनोज की सांसे थम चुकी हैं और उसने 4 मंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.
 
3 घंटे बाद दोनों बच्चों की मौत
 
बता दें कि मृतक मनोज और गायत्री एक दूसरे से प्रेम संबंध में थे और 10 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद कार फायनेंस का काम शुरू करते हुए मनोज पत्नी गायत्री के साथ भोपाल में ही रहने लगा. तरुण ने जब गायत्री को फोन कर जल्दी अस्पताल आने को कहा तो उसे लगा कि मनोज की मौत हो चुकी है, जिसके चलते गायत्री घर से निकली और तीन घर छोड़कर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूद गई. खून से लथ-पथ गायत्री को पड़ोसियों ने जब अस्पताल पहुंचाया जहां गायत्री ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. जिसके बाद गायत्री की मौत हो गई. वहीं गायत्री की मौत के 3 घंटे बाद बिना आंख खोले दोनों बच्चों ने भी दम तोड़ दिया और उसके कुछ देर बाद मनोज की भी जान चली गई.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus