12 नवम्बर 2019, मंगलवार | समय 03:59:47 Hrs
Republic Hindi Logo

आईफोन छीनकर भागा तो ट्रेन से कूद पड़ा इंजीनियर, हुआ ये हाल

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 11/4/2019 12:49:54 PM
आईफोन छीनकर भागा तो ट्रेन से कूद पड़ा इंजीनियर, हुआ ये हाल

रिपब्लिक हिंदी डेस्क : चलती ट्रेन से आई फोन कर छीन कर भागनेवाले को पकड़ने के लिए इंजीनियर भी ट्रेन से कूद पड़ा, लेकिन झपटमार तो पकड़ में नहीं आया, इंजीनियर को अपनी जान गंवानी पड़ी. यह घटना हावड़ा के उलूबेड़िया स्टेशन की है. शनिवार को संबलपुर एक्सप्रेस जब उलूबेड़िया स्टेशन से रवाना हुई तो पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर युवक का आईफोन झपटकर एक बदमाश ट्रेन से कूद गया.  छिनताईबाज को पकड़ने के लिए युवक ने भी ट्रेन से छलांग लगा दी. तब तक ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल चुकी थी. रेल पटरी पर गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में ले जाने के पहले ही उसकी मौत हो गई.

सूत्रों के अनुसार जमशेदपुर के टाटा निवासी सौरभ घोष कोलकाता के मुकुंदपुर में एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था. प्रत्येक शनिवार की तरह इस शनिवार को भी घर जाने के लिए रात दस बजे हावड़ा से अप संबलपुर एक्सप्रेस में सवार हुआ था. आरोप है कि दक्षिण पूर्व रेलवे के उलूबेड़िया स्टेशन से ट्रेन के रवाना होते ही कोच के दरवाजे के पास खड़े होकर मोबाइल पर बात करते वक्त अचानक एक बदमाश सौरभ के हाथ से आइफोन छीनकर चलती ट्रेन से कूद कर भागने लगा. झपटमार को दबोचने के लिए सौरभ ने भी ट्रेन से छलांग लगा दी. लेकिन प्लेटफार्म निकल जाने पर वह ट्रैक पर जा गिरा.

सूचना पाकर पहुंची जीआरपी ने गंभीर रूप से घायल सौरभ को उलूबेड़िया महकमा अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर जमशेदपुर से मृतक सौरभ के स्वजन भी पहुंच गए. उधर, घटना से गुस्साए अन्य यात्रियों ने रात्रि ट्रेनों में सुरक्षा में रेलवे की लापरवाही की वजह से यात्री की मौत होने का आरोप लगाया है. जीआरपी ने घटना की जांच शुरू कर दी है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus