21 नवम्बर 2019, गुरुवार | समय 15:52:23 Hrs
Republic Hindi Logo

तमंचे पर डिस्को कर रहे विधायक जी का वीडियो देखिए

By Republichindi desk | Publish Date: 7/10/2019 12:18:57 PM
तमंचे पर डिस्को कर रहे विधायक जी का वीडियो देखिए

न्यूज डेस्क : दूसरी बार सत्ता में आने के बाद बीजेपी के कई नेता काफी मनबढ़ू हो गये हैं. बीजेपी के कुछ नेता खुद को सुल्तान और जनता को अपनी रियासत समझ कभी बैट से ठुकाई कर देते हैं तो  कभी टोल प्लाजा पर टैक्स मांगने पर गोली चला देते हैं. उत्तराखंड के खानपुर से ऐसे ही एक बीजेपी नेता का चौकाने वाला वीड़ियो सामने आया है, इसमे नेता जी खुद को किसी हिंदी फिल्म का विलेन समझ हाथ में राईफल और मुंह में पिस्टल दबाकर सुरा पान और डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी देखें-

बीजेपी के निलंबित विधायक फिल्मी गाने पर खतरनाक डांस कर रहे हैं. मुझको राणा जी माफ करना गलती म्हारे से हो गयी गाने पर वह भयानक गलती खुद करते दिख रहे हैं. प्रणव सिंह चैंपियंन अपनी इन्हीं सब हरकतों की वजह से अक्सर विवादों में रहते हैं.

कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड में सत्तारूढ़ बीजेपी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है. चैंपियन का निलंबन बीजेपी अनुशासन समिति द्वारा तैयार की गई प्रारंभिक रिपोर्ट के बाद हुआ था जिसमें उन्हें घोर अनुशासनहीनता का दोषी पाया गया था.

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चैंपियन एक टीवी मीडिया पत्रकार को धमकाते हुए दिखाई दिए थे. प्रणव चैंपियंन उन नौ कांग्रेस विधायकों में शामिल थे, जिन्होंने 2016 में हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और बीजेपी में शामिल हुए थे. बाद में, विधानसभा के अध्यक्ष ने सभी नौ विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया था.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus