12 नवम्बर 2019, मंगलवार | समय 03:35:42 Hrs
Republic Hindi Logo

अहमद पटेल आख़िर क्यों मिले नितिन गडकरी से

By Republichindi desk | Publish Date: 11/6/2019 2:10:14 PM
अहमद पटेल आख़िर क्यों मिले नितिन गडकरी से

न्यूज डेस्क. महाराष्ट्र में चुनाव खत्म होने के बाद नई सरकार के गठन को लेकर भाजपा और शिवसेना में दूरियां बढ़ रही है. दूसरी तरफ शिवसेना की एनसीपी से नजदीकियां बढ़ने की चर्चा है. ऐसे में कांग्रेस नेता अहमद पटेल और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मुलाकात पर अटकलें तेज हो गई हैं. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों नेताओं की मुलाकात की असल वजह क्या थी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करके निकले कांग्रेस नेता अहमद पटेल से पत्रकारों ने इस बाबत सवाल किया, तो उन्होंने महाराष्ट्र को लेकर किसी भी चर्चा से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह किसानों की समस्या को लेकर नितिन गडकरी से मिलने उनके घर गए थे.

खबर है कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी आज दोपहर मुंबई पहुंच सकते हैं. वहीं, दोपहर ढाई बजे के करीब एनसीपी प्रमुख शरद पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कोशिशों के बीच संजय राउत भी एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने के लिए रवाना हुए है. माना जा रहा है कि अगर 9 नवंबर तक महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर कोई हल नहीं निकलता है, तो वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जा सकता है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन की आखिरी तारीफ 9 नवंबर है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus