23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 11:26:39 Hrs
Republic Hindi Logo

ऐश्वर्या को जल्द साथ ले जाएंगे तेजप्रताप, ससुर चंद्रिका राय को है उम्मीद

By Republichindi desk | Publish Date: 5/2/2019 11:26:29 AM
ऐश्वर्या को जल्द साथ ले जाएंगे तेजप्रताप, ससुर चंद्रिका राय को है उम्मीद

पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जल्द ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को अपने साथ ले जाएंगे. खुद तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने यह उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा है कि घर परिवार में कभी-कभी कुछ मसले खड़े हो जाते हैं.

रिश्ता खत्म नहीं, जल्द होगा विवाद का समाधान
 
तेज प्रताप यादव के ससुर और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा है कि ऐश्वर्या और तेज प्रताप यादव का विवाद जल्द ही समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि रिश्ता अभी खत्म नहीं हुआ है. दोनों के बीच हुए विवाद को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और इसका समाधान भी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि घर परिवार में कभी-कभी कुछ मसले खड़े हो जाते हैं लेकिन इसके कारण संबंध खत्म नहीं होते. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बहुत जल्द अपने ससुराल में पति और ससुराल वालों के साथ रहेगी.
 
सारण से चुनाव लड़ रहे हैं चंद्रिका राय
 
चंद्रिका राय को राष्ट्रीय जनता दल ने सारण से अपना उम्मीदवार बनाया है. सारण से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी चुनाव लड़ते रहे हैं. सारण सीट का लोकसभा में कई बार लालू प्रसाद ने प्रतिनिधित्व किया है. इस बार उनके समधी चंद्रिका राय को राजद ने उम्मीदवार बनाया है. चंद्रिका राय के लिए तेजस्वी यादव खूब पसीना बहा रहे हैं. आज भी उनकी दो सभाएं सारण संसदीय क्षेत्र में होने वाली है. रोड शो का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया है.
 
तेज प्रताप ने दायर कर रखी है तलाक की अर्जी
 
लालू राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी बड़े ही धूमधाम से चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी. चंद्रिका राय कई बार विधायक रह चुके हैं. ऐश्वर्या के दादा दारोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. शादी के कुछ ही महीनों बाद पति-पत्नी के रिश्ते में थोड़ी खटपट हो गई. तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दायर कर दी थी. हैरानी इस बात की है कि तेज प्रताप यादव ने इतना बड़ा फैसला ले लिया था लेकिन लालू राबड़ी परिवार में किसी को इस फैसले की भनक तक नहीं लगी थी. तलाक की अर्जी दायर करने की बात जब सामने आई थी तब मीसा भारती और तेजस्वी यादव ने तेज प्रताप यादव के साथ साए की तरह चिपके रहने वालों को कड़ी फटकार भी लगाई थी. हालांकि अभी तक तलाक की अर्जी वापस नहीं हुई है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus