19 सितम्बर 2019, गुरुवार | समय 16:23:03 Hrs
Republic Hindi Logo

तेज प्रताप यादव का सुरेंद्र यादव पर अटैक, हथियार तस्कर के बाद बताया तिलकुट चोर

By Republichindi desk | Publish Date: 5/4/2019 6:06:29 PM
तेज प्रताप यादव का सुरेंद्र यादव पर अटैक, हथियार तस्कर के बाद बताया तिलकुट चोर

पटना: जहानाबाद संसदीय सीट से राष्ट्रीय जनता दल के अधिकृत प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर तेज प्रताप यादव का हमला जारी है. तेज प्रताप यादव ने जहानाबाद से सुरेंद्र यादव के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दिया है. तेज प्रताप यादव जहानाबाद से चंद्र प्रकाश यादव को समर्थन कर रहे हैं.

जहानाबाद की सभा में बताया तिलकुट चोर

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि यहां एक तिलकुट चोर भी चुनाव लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि तिलकुट भी भला चुराने की चीज है. उन्होंने कहा कि जहानाबाद से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी तिलकुट को चुराने जैसी शर्मनाक हरकत कर चुके हैं. तेज प्रताप यादव ने सुरेंद्र यादव को पहले हथियार तस्कर बताया था.

काहे का मगध सम्राट, वो तो तिलकुट चोर है

तेज प्रताप यादव जब सभा को संबोधित करते हुए सुरेंद्र यादव के कारनामे गिना रहे थे तो भीड़ से किसी ने सुरेंद्र यादव को मगध सम्राट कह दिया. मगध सम्राट सुनते ही तेज प्रताप यादव भड़क गए. उन्होंने कहा कि वह काहे का मगध सम्राट रहेगा, वह तो दुकानदार से जबरदस्ती तिलकुट छीन लेता है. उन्होंने कहा कि जहानाबाद का बच्चा-बच्चा मगध सम्राट है और चंद्र प्रकाश यादव के साथ खड़े नौजवान और अभिभावक सच्चे मगध सम्राट हैं.

क्या है तिलकुट विवाद

दरअसल गया के बेलागंज विधानसभा सीट से राजद विधायक सुरेंद्र यादव विवादों में घिरते रहे हैं. कुछ साल पहले गया शहर की एक तिलकुट दुकान पर उनका दुकानदार से विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया था कि दुकानदार ने सुरेंद्र यादव के शरीर पर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया था. दुकानदार की दलील थी कि सुरेंद्र यादव के साथ आए गार्ड उनके नाम पर मुफ्त में तिलकुट मांग रहे थे. इसी दौरान विवाद बढ़ा तो सुरेंद्र यादव गाड़ी से उतर के दुकानदार को पीटने लगे. धरपकड़ और छीना झपटी में कड़ाही में खौलता तेल सुरेंद्र यादव पर गिर गया था. वहीं, सुरेंद्र यादव का आरोप था कि दुकानदार ने जानबूझकर उन पर तेल उड़ेल दिया था

तेज प्रताप और सुरेंद्र यादव का है पुराना विवाद

दरअसल तेज प्रताप यादव और सुरेंद्र यादव का विवाद काफी पुराना है. तेज प्रताप यादव जब 10 सर्कुलर रोड से निकलकर अपने सरकारी आवास में शिफ्ट हुए थे तब तेज प्रताप यादव के बाउंसरों और सुरेंद्र यादव के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई थी. तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास के बाहर एक बारात पार्टी गुजर रही थी और वहां लोग नाच गा रहे थे. बाउंसरों ने गेट पर नाचने गाने से मना किया. इसी बात को लेकर बाउंसरों और सुरेंद्र यादव समर्थकों में मारपीट हो गई थी. मामला ज्यादा तूल तो नहीं पकड़ा था लेकिन उस वक्त भी यह खबर सुर्खियां बन चुकी थी. यही कारण है कि तेज प्रताप यादव जहानाबाद से राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव का टिकट कटवाना चाह रहे थे. हालांकि लालू के लिए सुरेंद्र यादव का टिकट काटना असंभव था. यही कारण है कि तेज प्रताप यादव के विरोध को दरकिनार करते हुए भी सुरेंद्र यादव को टिकट दिया गया.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus