23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 11:33:34 Hrs
Republic Hindi Logo

मोकामा परशुराम मेला में लूट की मंशा से गए 5 अपराधी मोकामा थाना द्वारा गिरफ्तार

By Republichindi desk | Publish Date: 5/9/2019 9:32:08 AM
मोकामा परशुराम मेला में लूट की मंशा से गए 5 अपराधी मोकामा थाना द्वारा गिरफ्तार

पटना: मोकामा के बाबा परशुराम महोत्सव में आने वाले श्रद्धालुओं को अकेला पाकर लूटपाट की मंशा से गए श्रद्धालुओं को मोकामा थाना ने गिरफ्तार कर लिया. वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक के निर्देश पर ग्रामीण इलाकों में चलाए गए वाहन जांच अभियान के दौरान मोकामा थाना को पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

एसडीपीओ ने दी जानकारी

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आरके झा ने गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मोकामा थाना द्वारा पांच अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से 7.65 एमएम के दो पिस्टल, दो मैगजीन, 7.65 एमएम की 9 गोलियां, 4 मोबाइल तथा चोरी की एक अल्टो गाड़ी बरामद की गई है. एसडीपीओ ने बताया कि मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन पुलिस बल के साथ मोकामा के परशुराम स्थान के पास वाहन चेकिंग करवा रहे थे. इसी दौरान सिल्वर रंग की मारुति अल्टो कार पर पांच संदिग्ध लोगों को देखकर रुकने का इशारा किया गया. पुलिस को देखकर कार पर सवार लोग भागने की कोशिश करने लगे. रूकवा कर गाड़ी की तलाशी लेने पर हथियार और कारतूस बरामद हुए. मोकामा थाना की कार्रवाई के दौरान 5 अपराधी गिरफ्तार हुए हैं.

इनकी हुई गिरफ्तारी

एसडीपीओ आरके झा ने बताया कि राजकुमार महतो पिता कारे महतो साकिन डाक्टर टोली वार्ड नंबर 07 थाना मोकामा, सूरज दास पिता इग्नासियस दास साकिन मोदनगाछी थाना मोकामा, मोहम्मद शाहिद पिता मोहम्मद सिलाजुद्दीन साकिन चांदमारी वार्ड नंबर 4 थाना मोकामा,  रामलला तिवारी पिता मुरारी तिवारी साकिन सकरबार टोला मलियाघाट वार्ड नंबर 15 थाना मोकामा, अमित कुमार पिता सीताराम तिवारी साकिन सकरबार टोला मलिया घाट वार्ड नंबर 15 को गिरफ्तार किया गया है. राजकुमार पहले भी वाहन लूट के मामले में जेल जा चुका है. मोकामा थाना की कार्रवाई के दौरान 7.65 एमएम के दो लोडेड पिस्टल, दो मैगजीन, 7.65 एमएम के नौ जिंदा कारतूस, गाँजा का एक चिलम, एक धारदार चाकू, एक मारूति आल्टो कार बरामद की गई है. गिरफ्तार अपराधियों से हुई पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि गिरफ्तार लोग लूटपाट के इरादे से जमा हुए थे. लोगों को अकेला पाकर लूटने की इनकी मंशा थी. पुलिस की सतर्कता से इनकी योजना विफल हो गई. गिरफ्तार सूरज ने यह भी खुलासा किया है कि इसने पुनपुन के किसी युवक से पिस्टल लिया था.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus