23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 05:25:11 Hrs
Republic Hindi Logo

बीजेपी कर रही है केंद्रीय बलों का इस्तेमाल, इंच-इंच का बदला लूंगी: ममता

By Republichindi desk | Publish Date: 5/13/2019 11:13:53 AM
बीजेपी कर रही है केंद्रीय बलों का इस्तेमाल, इंच-इंच का बदला लूंगी: ममता

न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल में छह चरणों की हुई वोटिंग के बाद मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर केंद्रीय बलों का इस्तेमाल वोटिंग के लिए करने का आरोप लगाया है. साथ ही तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता ने पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी भरे अंदाज में कहा कि मैं इंच-इंच का बदला लूंगी. आपने मुझे और बंगाल को बार-बार बदनाम किया है.

ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले के बसंती इलाके में एक रैली में कहा, “मैं केंद्रीय बलों का अपमान नहीं कर रही. लेकिन उन्हें मतदाताओं को प्रभावित करने का निर्देश दिया गया है. पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बलों की नियुक्ति करने के नाम पर बीजेपी जबरन आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ता को यहां भेज रही है. उन्होंने कहा कि मुझे शक है कि आरएसएस कार्यकर्ताओं को (केंद्रीय बलों की) वर्दी में पश्चिम बंगाल में भेजा जा रहा है.

बनर्जी ने कहा कि घाटाल निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष की सुरक्षा का प्रभार संभाल रहे केंद्रीय बलों के अधिकारियों की गोलीबारी में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यकर्ता घायल हो गया. उन्होंने कहा कि आज केंद्रीय बलों ने एक केंद्र में गोली चलाई. मैंने सुना कि अल्पसंख्यक समुदाय से आने वाला मेरा एक भाई घायल हो गया.

बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय बलों  के जवान कतार में खड़े मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट डालने को कह रहे थे. बनर्जी ने कहा, “वह ऐसा कैसे कर सकते हैं? मतदाताओं को बीजेपी के लिए वोट डालने के लिए कहना क्या केंद्रीय बलों का काम है? कुछ रिटायर्ड अधिकारियों को मोदी सरकार की तरफ से यहां मतदान कराने के लिए प्रयोग में लाया जा रहा है और उन्हें जो समझाया जा रहा है वे वह कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि आपको यह करते हुए शर्म आनी चाहिए.आप यहां अपना कर्तव्य निभाने के लिए हैं. आज आप मोदी के तहत काम कर रहे हैं, कल को किसी ओर के तहत होंगे. तब आप क्या करेंगे  ममता ने आगे कहा कि भविष्य में दिन आएंगे जब इंच-इंच का बदला लिया जाएगा. बदला, हत्या कर नहीं लेकिन इसकी कीमत उन्हें चुकानी होगी. आपने कई बार बंगाल और मुझे बदनाम किया है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus