12 दिसम्बर 2019, गुरुवार | समय 18:51:58 Hrs
Republic Hindi Logo

पश्चिम बंगाल से मोदी के दोनों मंत्रियों का टिकट अधर में

By Republichindi desk | Publish Date: 3/10/2019 8:36:15 AM
पश्चिम बंगाल से मोदी के दोनों मंत्रियों का टिकट अधर में

सत्येंद्र प्रताप सिंह. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में पार्टी का भविष्य शानदार देख रहे हैं. आधे से अधिक सीट जीतने का दावा काफी पहले से कर रहे हैं. दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल से मौजूदा दोनों सांसदों का भविष्य लेकिन उतना सुरक्षित व शानदार नही दिख रहा है. आसनसोल से सांसद व मंत्री बाबुल सुप्रियो की सीट बदलने की योजना है लेकिन वह इसके लिए तैयार नही हैं. वहीं दार्जिलिंग से सांसद व मंत्री एसएस अहलूवालिया की टिकट कटने की पूरी संभावना है.
 
आसनसोल से सांसद व मंत्री बाबुल सुप्रियो के बारे में पार्टी के पास अंदरूनी रिपोर्ट है कि आसनसोल से उनकी जीत की कोई गारंटी नही है. वजह बताया जा रहा है कि बाबुल सुप्रियो जनसंपर्क नही रखते हैं. लोगों को आसानी से उपलब्ध नही है. लोगों की नाराजगी पार्टी से नही उम्मीदवार से है. ऐसे में पार्टी उन्हें आसनसोल के बजाय श्रीरामपुर से चुनाव लड़ाना चाहती है. हालांकि खबर है कि वह इसके लिए तैयार नही हैं बल्कि आसनसोल के लिए ही जोर दे रहे हैं.
 
दार्जिलिंग से सांसद व मंत्री एसएस अहलूवालिया को पार्टी आसनसोल से टिकट देने चाहती थी. मौजूदा सीट से उनकी जीत की कोई संभावना नही है, ऐसे में पार्टी वहां विमल गुरुंग के पक्ष में है. हालांकि अहलूवालिया ने एयर स्ट्राइक पर बयान देकर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को नाराज कर दिया है. संभव है कि पार्टी उन्हें टिकट ही न दे. दरअसल, अहलूवालिया का बयान केंद्रीय नेतृत्व को रास नही आया, जब उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक का मकसद महज संदेश देना था, ना कि जान लेना. हम यह संदेश देना चाह रहे थे कि भारत दुश्मन देश में भी घुसकर हमला करने में सक्षम है. न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न ही सरकार के किसी प्रवक्ता ने हमलों में मारे गए आतंकियो को लेकर कोई आंकड़ा दिया.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus