17 अक्तूबर 2019, गुरुवार | समय 21:30:41 Hrs
Republic Hindi Logo

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा अर्जुन सिंह की जान को खतरा

By Republichindi desk | Publish Date: 5/21/2019 8:59:57 PM
कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा अर्जुन सिंह की जान को खतरा

रिपब्लिक डेस्क. पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी खतरे में. वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कमिश्नर सुनील चौधरी को बैरकपुर के बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह जी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. अर्जुन जी के जान को खतरा है. उनका एनकाउंटर भी किया जा सकता है. उन्हें कुछ हुआ तो जिम्मेदार ममता जी होंगी.

भाटपाड़ा विधानसभा उपचुनाव में मतदान के दिन अर्जुन सिंह नदिया जूट मिल अंचल में अपने एक कार्यकर्ता के घर बैठे थे. तभी वहां बैरकपुर कमिश्नरेट के एसीपी पहुंचे और उन्हें अकारण इधर उधर घूमने से मना किया. इस तरह की पाबंदी लगाये जाने को लेकर पुलिस अधिकारी व अर्जुन सिंह के बीच जमकर बहस भी हुई. पुलिस ने कहा कि किसी भी किस्म की शिकायत मिलने पर वे पुलिस को सूचित करें. सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. जवाब में अर्जुन सिंह ने कहा कि कहीं से भी गड़बड़ी की खबर मिलने पर पार्टी के नेता होने के नाते उन्हें घटनास्थल पर जाना पड़ेगा.

अर्जुन सिंह ने बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर सुनील कुमार चौधरी पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे उस दिन 3.30 बजे तक एक जगह बैठाकर रखा गया जबकि दो बजे से भाटपाड़ा में हंगामा चल रहा था. उसकी खबर पाकर जब वे पहुंचे तो उनके तीन समर्थक जख्मी हो गये थे. जब वे घायलों को अस्पताल भेजने की तैयारी में लगे थे उसी समय उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया. अर्जुन सिंह की गिरफ्तारी का अंदेशा होते ही उनके सुरक्षा गार्ड ने उन्हें घेरे में ले लिया जिससे पुलिस अपने मंसूबों में सफल नहीं हुई.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus