23 जुलाई 2019, मंगलवार | समय 00:24:33 Hrs
Republic Hindi Logo

वेंटीलेटर पर अंतिम सांसे ले रहा गठबंधनः भाजपा

By Republichindi desk | Publish Date: 6/4/2019 11:30:27 AM
वेंटीलेटर पर अंतिम सांसे ले रहा गठबंधनः भाजपा

रिपब्लिक डेस्कः- कल मायावती ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष कसते हुए कहा था कि अखिलेश तो अपनी पत्नी को भी नहीं जीता पाये. बसपा प्रमुख की बातों से ये तो जरूर साफ हो गया कि गठबंधन में दरार जरूर पड़ गयी है. ऐसे में भला भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से कोई बयान न आये ऐसा कैसे हो सकता है? कल के मायावती के फैसले के बाद भाजपा नेता डॉ. दिनेश शर्मा ने तंज करते हुये कहा कि चुनाव के पहले जो गठबंधन हुआ था हार के बाद आज वह अंतिम सांसे, अंतिम हिचकियां ले रहा है, एक तरह से वह वेंटीलेटर पर है, कभी भी, वेंटीलेटर पर जो हिचकियां है वह और बढ़ सकती है. जो जाति के नाम पर गठबंधन होते हैं,राजनीतिक गठजोड़ होते हैं, उनकी अल्पआयु होती है. एक निश्चित समय बीतने के बाद वह अपना अस्तित्व खो देते हैं. उत्तर प्रदेश में अवसरवादी गठबंधन हुआ था.

SP-BSP gathbandhan on ventilator due to development work of BJP govt at Centre, state, says UP deputy CM Dinesh Sharma https://t.co/WmFOPugdBh

— Indiaclicking (@indiaclickings) June 3, 2019

उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुये कहा कि सारे प्रयोग उत्तरप्रदेश में फेल हुये हैं. जनता ने सबको साथ लेकर चलने की मोदी जी की प्रवृत्ति को स्वीकारा है और सारे अवसरवादी गठबंधन को नकार दिया.वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने भी सीधे तौर पर कहा है कि हम अकेले ही लड़ाई लड़ेंगे.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus