13 नवम्बर 2019, बुधवार | समय 10:01:25 Hrs
Republic Hindi Logo

नीतीश प्रेम में डूबे राजद के फातमी, जदयू में जल्द होंगे शामिल

By Republichindi desk | Publish Date: 7/11/2019 6:44:01 PM
नीतीश प्रेम में डूबे राजद के फातमी, जदयू में जल्द होंगे शामिल
पटना: राष्ट्रीय जनता दल को मिथिलांचल के इलाके में एक बड़ा झटका लगने वाला है. राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी बहुत जल्द अपनी पुरानी पार्टी को अलविदा कह देंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शान में कसीदे गढ़े हैं. पूर्व मंत्री फातमी जनता दल यूनाइटेड की बहुत जल्द सदस्यता लेंगे.
 
पार्टी नेतृत्व पर जमकर निकाली भड़ास
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने पार्टी नेतृत्व पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि पार्टी सिद्धांतों से भटक गई है. उन्होने कहा कि दशकों पुरानी सेवा और मेहनत का उन्हें कोई नहीं मिला और पार्टी ने उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार नहीं किया. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी गए. उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 30 सालों से पार्टी में सक्रिय हैं लेकिन पार्टी ने उनके साथ बुरा सलूक किया.
 
समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलते हैं नीतीश कुमार
 
अली अशरफ फातमी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा की और कहा कि वे समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति नहीं करते हैं बल्कि समाज के सभी तबकों के लिए उनकी सरकार ने बहुत कुछ किया है. उन्होने अल्पसंख्यकों के हितों में चलाई गई योजनाओं का भी जिक्र किया और कहा कि दूसरी पार्टियां सिर्फ अल्पसंख्यकों का वोट लेती है लेकिन पिछले 15 सालों में उन्होंने अल्पसंख्यकों के साथ सम्मानजनक व्यवहार किया. अल्पसंख्यकों के हित में कई योजनाएं चलाई गईं. कब्रिस्तान घेराबंदी, तालिमी मरकज, हुनर कार्यक्रमों की उन्होने सराहना की और कहा कि नीतीश कुमार अल्पसंख्यकों के सच्चे हितैषी हैं. 
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus