10 दिसम्बर 2019, मंगलवार | समय 16:29:25 Hrs
Republic Hindi Logo

किसान से वसूली के लिए आए तो जमीन में गाड़ देंगेः भाजपा सांसद

By Republichindi desk | Publish Date: 11/5/2019 3:07:11 PM
किसान से वसूली के लिए आए तो जमीन में गाड़ देंगेः भाजपा सांसद

रिपब्लिक डेस्कः भले ही केन्द्रीय सत्ताधारी पार्टी अपने वर्चस्व को कायम रखने के लिए कई वायदे कर रही हो, लेकिन  मौजूदा हालात देख कर तो यही लगता है कि भाजपा अब दबंगई की राजनीति कर रही है. हाल ही भाजपा सांसद ने कर्जमाफी के वसूली के लिए आये किसानों को जमीन में गाड़ने की बात कह रहे हैं. मध्यप्रदेश के रीवा जिले के सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयान में कहा कि यदि कांग्रेस या पुलिस का कोई व्यक्ति किसानों से वसूली करने आएगा तो उसके हाथ तोड़ देंगे, गला दबाकर मार देंगे. मिश्रा ने यह बयान सोमवार को उनकी पार्टी की ओर से हो रहे किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान दिया.

बता दें कि जनार्दन मिश्रा पहले भी ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं. रीवा सीट से वह दो बार चुनाव जीते हैं. भारतीय जनता पार्टी ने साल 2014 और 2019 में टिकट दिया था. मिश्रा ने रीवा के कार्यक्रम में कहा कि कमलनाथ सरकार प्रदेश में विभाजन और विनाश की राजनीति कर रही है.

साथ ही भाजपा सांसद मिश्रा ने सितंबर में रीवा के निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी दे डाली थी. एक बैठक के दौरान उन्होंने कहा था कि जब निगम आयुक्त आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना. मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे जिंदा गाड़ दूंगा. मैं समय पर नहीं आ सका तो आप लोगों को यह करना होगा. इसलिए सभी लोग कुदाल और कुल्हाड़ी नुकीली करके रखवा लो. सांसद के इस बयान का वीडियो वायरल हुआ था.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus