11 दिसम्बर 2019, बुधवार | समय 08:22:20 Hrs
Republic Hindi Logo

राजस्थान में बोले मोदी, अब कोई चोर नहीं बचेगा

By Republichindi desk | Publish Date: 12/5/2018 2:39:52 PM
राजस्थान में बोले मोदी, अब कोई चोर नहीं बचेगा

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखरी दिन है, शाम 5 बजे के बाजे राजनीतिक पार्टियों द्वारा किया जाने जाने वाला चुनाव प्रचार पूरी तरह थम जायेगा. राजस्थान में अपनी सरकार को बचाने की कोशिश में जुटी बीजेपी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्य में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, ऐसे में बीजेपी की तरफ से उनके सबसे बड़े प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैदान में उतारा गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब कोई चोर बच नहीं पायेगा.

सबसे पहले प्रधानमंत्री ने राजस्थान के सुमेरपुर में रैली को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत में 'भारत माता की जय' के नारे लगवाए. उन्होंने जनता से पूछा कि आपको तो इस नारे में तकलीफ नहीं है ना, क्योंकि कांग्रेस के नामदार को इसमें तकलीफ है. उन्होंने कहा कि पाली में महाराणा प्रताप की माता का जन्म हुआ, यहां का एक मुट्ठी बाजरा अत्याचारियों पर भारी पड़ता है. ब्रिगेडियर हरिदेव सिंह यहीं पैदा हुए जिन्होंने लाहौर में तिरंगा फहराया था.

सिर्फ राजस्थान नहीं एक-एक पोलिंग बूथ जीतना है 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2013 के चुनाव में प्रचार का आखिरी कार्यक्रम पाली में हुआ था, इस बार भी शुरुआत अलवर से और अंत पाली से हो रहा है. राजस्थान की जनता ने बीजेपी को विजय बनाने का फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा कि अब हमारा काम एक-एक पोलिंग बूथ जीतना है, सिर्फ राजस्थान नहीं एक-एक पोलिंग बूथ जीतना है. हमारा मंत्र होना चाहिए मेरा पोलिंग बूथ-सबसे मजबूत होना चाहिए. इस सभा के बाद सभी कार्यकर्ता एक-एक मतदाता से मिलेंगे और उनके घर जाकर अधिक वोट डलवाएंगे.

पराजय का ठीकरा नामदार के सिर

पीएम  मोदी ने रैली में कहा कि कांग्रेस वाले कहते थे कि राजस्थान में बीजेपी बचेगी नहीं, साफ हो जाएगी. दिल्ली के एयरकंडिशन कमरों में बैठकर प्रदूषण फैला रहे थे. जो लोग 2014 में मोदी को हराना चाहती थी, वो तब निराश हो गए. इसलिए वो राजस्थान में मेल बैठाना चाह रहे हैं, राजस्थान के लोगों ने भी इस हवा को चकना चूर कर दिया है. वो लोग अभी से हार का कारण बता रहे हैं कि कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई के कारण हम हार रहे हैं. कांग्रेस अब ये सोच रही है कि पराजय का ठीकरा नामदार के सिर पर ना फूटे उसके लिए क्या करें.

कांग्रेस ने चुनाव में जातिवाद फैलाने का काम किया है 

प्रधानमंत्री  ने कहा कि कुछ लोगों ने ये भी पूछा कि मोदी की जाति कौन-सी है, कांग्रेस ने चुनाव में जातिवाद का जहर फैलाने का काम किया. कांग्रेस ने कई पाप किए हैं, तो क्या आपका भला कर सकते हैं क्या. जब कांग्रेस के प्रधानमंत्री थे, तो क्या किसान का घर सोने-चांदी का था क्या. पहले क्या किसान के घर ट्रैक्टर, उनके बच्चे विदेश में पढ़ते थे. जो काम कांग्रेस ने नहीं किया, उसका जवाब मोदी से मांगा जा रहा है. 

राहुल- सोनिया को अदालत के दरवाजे पर ले आया 

रैली में पीएम मोदी बोले कि कांग्रेसियों का परिवार चार पीढ़ी से विशेष अधिकार भोग रहा है, मैंने सत्ता में आते ही लाल बत्ती का चलन खत्म कर दिया. कांग्रेस की सरकार के समय करोड़ों रुपये का घपला हुआ, मां-बेटे ने जो लिखकर दिया उसे ही मान लिया. हमने पुराना मामले खोलने शुरू किए तो नामदार कोर्ट में चले गए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि भारत सरकार को उनकी फाइलें खोलने का हक है, अब मैं देखता हूं कि कितना बच कर निकलते हैं. आज एक चायवाला उनको अदालत के दरवाजे पर ले आया. 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus