17 अक्तूबर 2019, गुरुवार | समय 21:09:36 Hrs
Republic Hindi Logo

प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर पहुंची बेटिकट प्रियंका रावत

By Republichindi desk | Publish Date: 5/2/2019 8:58:40 AM
प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर पहुंची बेटिकट प्रियंका रावत

रिपब्लिक डेस्क. यूपी के बाराबंकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली थी. मोदी के मंच पर आने से कुछ देर पहले ही मंच पर पहुंच गईं प्रियंका सिंह रावत. गौरतलब है कि प्रियंका सिंह रावत बाराबंकी से टिकट कटने से नाराज चल रहीं थीं व प्रियंका समर्थकों ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन भी किया था. प्रियंका अपने आवास पर ही रोज कार्यकर्ताओें से मिलती थीं. गृहमंत्री राजनाथ सिंह व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा में भी शामिल नही हुई थीं.

नरेंद्र मोदी के मंच पर महिलाओं में सांसद प्रियंका ही अकेली थीं. मंत्री स्वाति सिंह का नाम था मगर वह पहुंच नहीं सकी. प्रधानमंत्री ने खड़े होकर प्रियंका का गुलदस्ता स्वीकार किया और बहन ठीक हो कहकर हाल भी पूछा. प्रियंका ने भी मंच पर एक अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में शिकवा-शिकायत से परहेज कर, हां ठीक हूं आपका आशीर्वाद है' कहकर अपना स्थान ले लिया.

सांसद प्रियंका सिंह रावत को इससे पहले प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत ने भी हाथ जोड़कर प्रणाम किया. बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने जिला उत्पाद के तहत चयनित एक दुपट्टा प्रधानमंत्री को भेंट किया. बीजेपी लखनऊ जिलाध्यक्ष राम निवास यादव भी मंच पर मौजूद थे. हालांकि रायबरेली जिलाध्यक्ष रामदेव पाल समय से पहुंच न पाने के कारण मंच पर बैठने वालों में नाम होने के बावजूद मंच पर नहीं पहुंच सके.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus