24 जून 2019, सोमवार | समय 19:49:15 Hrs
Republic Hindi Logo

मोदी-मोदी के नारे लगा रहे लोगों के बीच पहुंची प्रियंका गांधी फिर क्या हुआ देखें VIDEO

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 5/14/2019 1:16:17 PM
मोदी-मोदी के नारे लगा रहे लोगों के बीच पहुंची प्रियंका गांधी फिर क्या हुआ  देखें VIDEO

रिपब्लिक डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जब इंदौर में सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तो कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए. इसे देख कर प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से न केवल हाथ मिलाया बल्कि शुभकामनाएं भी दीं.

प्रियंका गांधी के इंदौर प्रवास के दौरान यह रोचक नजारा देखने को मिला. प्रियंका जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. प्रियंका अपनी कार से उतरकर मोदी समर्थकों से मिलने जा पहुंचीं और उन्होंने उनसे हाथ मिलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको काफी लोग शेयर भी कर रहे हैं.

एमपी कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है. एमपी कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा 'आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ऑल दी बेस्ट' इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार. काश...मोदी भी देश को समझ पाते.'

प्रियंका गांधी इंदौर प्रचार के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने रोड शो किया और पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब कटाक्ष किए. राजबाड़ा चौराहे पर अपने रथ (विशेष वाहन) से कागज के पुर्जे पर लिखी इबारत पढ़ते हुए कहा, 'जुमला ही बोलता रहा पांच साल की सरकार में, सोचा था क्लाउडी है मौसम, नहीं आऊंगा रडार में.' गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खराब मौसम के बावजूद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के मिशन को मंजूरी दी थी. यह विशेषज्ञों के सुझाव के विपरीत था, क्योंकि उनका (प्रधानमंत्री) का मानना था कि बादल छाये रहने के कारण भारतीय लड़ाकू विमान पाकिस्तानी रडार के दायरे में नहीं आयेंगे.

राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री को घेरते हुए प्रियंका ने कहा, 'वह कहते थे कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. फिर 30,000 करोड़ रुपये का राफेल घोटाला किसने कराया?' "चौकीदार चोर है" के नारों की गूंज के बीच कांग्रेस महासचिव ने नुक्कड़ सभा में कहा, "वह इतने बडे़ रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने खुद तय कर लिया कि एक ऐसी कम्पनी जंगी जहाज बनायेगी जिसने इस तरह के विमान आज तक नहीं बनाये हैं. इस कम्पनी को जमीन दे दी गयी और ठेका भी दे दिया गया. सरकारी कम्पनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएल) से ये विमान नहीं बनवाये गये.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus