23 अगस्त 2019, शुक्रवार | समय 08:28:18 Hrs
Republic Hindi Logo

उतराखंड पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर ताना निशाना

By Republichindi desk | Publish Date: 4/5/2019 4:26:18 PM
उतराखंड पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर ताना निशाना

रिपब्लिक डेस्क : चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान पर हमला बोला. पीएम ने कहा कि आतंकियों को पता है कि मोदी पाताल में जाकर सजा देगा. आज भ्रष्टाचारी डर रहे हैं. आतंकियों पर हमला करना कैसे गलत? इमरान मसूद के बहाने पीएम मोदी ने राहुल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं और कांग्रेस के शहजादे के बड़े चहेते हैं. याद रखिएगा, वो बोटी-बोटी की धमकी देने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सम्मान देने वाले हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए देहरादून पहुंच चुके हैं.इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनका स्वागत किया. लोकसभा चुनाव 2019 के एलान के बाद उतराखंड में उनकी यह दूसरी चुनावी रैली है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से राज्य में प्रधानमंत्री की चार सभाएं मांगी गई थीं, मगर अभी तक दो कार्यक्रम ही मिल पाए. पीएम इससे पहले 28 मार्च को रुद्रपुर में सभा को संबोधित कर चुके रैली के लिए भाजपा नेतृत्व पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटा था. पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही विधायकों को भी जिम्मेदारियां सौंपी गई.इस बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत भाजपा नेताओं ने परेड मैदान में सभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया.

देखिये पीएम ने रैली के दौरान क्या क्या कहा-

इससे पहले पीएम ने आज यूपी के सहारनपुर रैली में महागठबंधन और कांग्रेस पर तीखे हमले बोले पीएम मोदी ने जहां जनता को मुजफ्फनगर दंगों की याद दिलाते हुए एसपी-बीएसपी पर हमला बोला वहीं आरएलडी के बड़े और छोटे चौधरी (अजित सिंह और जयंत चौधरी) को भी निशाने पर लिया. कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि वे बोटी-बोटी वाले को सम्मान देते हैं और हम बेटी की बात करते हैं.कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र बताते हुए मोदी ने सवाल किया कि क्या देश को जवानों का मनोबल कम करने वाली सरकार चाहिए. उनका इशारा सीधा AFSPA की समीक्षा के कांग्रेस के वादे की तरफ था.


Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus