17 अक्तूबर 2019, गुरुवार | समय 21:45:16 Hrs
Republic Hindi Logo

मुलायम की बहू ने मायावती के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

By Republichindi desk | Publish Date: 4/26/2019 8:10:25 AM
मुलायम की बहू ने मायावती के पैर छूकर लिया आशीर्वाद
रिपब्लिक डेस्क. चर्चित गेस्ट हाउस कांड को भुलाकर सपा और बसपा के बीच सियासी गठबंधन रिश्तों को भी मजबूत करता हुआ नजर आ रहा है. कन्नौज में सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की रैली के दौरान मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू व अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने बसपा सुप्रीमों मायावती के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं और एक बार फिर कन्नौज से चुनावी समर में हैं. गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमों मायावती कन्नौज में आयोजित रैली में उनके लिए वोट मांगने पहुंची थीं.  
 
पौत्र ने भी लिया था आशीर्वाद
 
वैसे यह पहला मौका नहीं था. इससे पहले भी 19 अप्रैल को मैनपुरी में आयोजित रैली में भी दोनों दलों के नेताओं के बीच गर्मजोशी देखने को मिली थी. वह ऐसा मौका था, जब मायावती और मुलायम सिंह यादव 24 साल बाद एक साथ दिखे थे. यही नहीं इस दौरान मुलायम सिंह यादव के पौत्र और मैनपुरी से मौजूदा सांसद तेजप्रताप यादव ने भी मायावती के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था.
 
सांड ने खड़ी की मुसीबत
 
कन्नौज में ही एक सांड के आ जाने के कारण अखिलेश यादव और मायावती का हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतर पाने के कारण काफी देर तक आसमान में ही मंडराता रहा. पंद्रह मिनट तक पुलिस सांड को भगाने के लिए दौड़ती रही. सांड भगाने के लिए कार्यकर्ता, फायर ब्रिगेड और पुलिस ने खासी मशक्कत की. सांड की वजह से हेलीकॉप्टर उतर नहीं सकता था. यह बात जब अखिलेश को पता लगी तो उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह को फोन किया. फोन पर अखिलेश यादव ने डीजीपी से कहा कि हमारी सभा में कुछ लोग बाधा डाल रहे हैं. इसी बीच सांड भगाने के दौरान एक शख्श बुरी तरह घायल हो गया और सभा में भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए. आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को किसी तरह भगाया गया, तब प्रशासन की जान में जान आई. आधे घंटे देरी से पहुंचे अखिलेश ने सांड का जिक्र नहीं किया लेकिन सांड से घायल होने वाले शख्स को 23 तारीख के बाद सम्मानित करने का ऐलान जरूर कर दिया. बाद में अखिलेश यादव ने इस वाकये को लेकर ट्वीट किया और सरकार को निशाना बनाया.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus