23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 07:19:29 Hrs
Republic Hindi Logo

अमित शाह को हेलिकॉप्टर लैंड करने की नहीं मिली अनुमति तो ममता को दी चुनौती

By Republichindi desk | Publish Date: 5/13/2019 12:37:23 PM
अमित शाह को हेलिकॉप्टर लैंड करने की नहीं मिली अनुमति तो ममता को दी चुनौती

न्यूज डेस्कः लोकसभा चुनाव के सांतवें चरण के प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर ली है. इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जादवपुर में रैली करने की अनुमति नहीं मिली. उनके हेलिकॉप्टर को लैंड करने पर भी रोक लगा दी गयी. इस पर अमित शाह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को चुनौती दी कि कोलकाता आ रहा हूं, गिरफ्तार करके दिखायें.

यह मतदान का आखरी चरण है. सातवें चरण के लिए 19 मई ( रविवार ) को मतदान होना है. इससे पहले 22 फरवरी को भी ममता बनर्जी ने अमित शाह की मालदा रैली के दौरान उनके हेलिकॉप्टर लैंडिंग पर रोक लगा दी थी. जिसके बाद बीजेपी ने ममता सरकार पर प्रशासनिक शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था. बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि जब हर हफ्ते सीएम का चॉपर वहां उतरता है, तब फिर शाह के हेलिकॉप्टर को इजाजत देने में क्या दिक्कत है?

हालांकि, बाद में दीदी ने इसके लिए उन्हें इजाजत दे दी थी. वहीं, ममता सरकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर लैंडिंग पर भी रोक लगा चुकी है. इसके बाद योगी ने बालुरघाट और रायगंज में रैलियों को संबोधित करने के लिए सड़क के माध्यम से बंगाल जाने का निर्णय लिया था. बता दें कि अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में तीन जगह जनसभा को संबोधित करने वाले थे. उनकी पहली रैली सुबह जयनगर में होनी थी, इसके बाद वह जादवपुर और बारासात लोकसभा सीटों पर जनसभाओं को संबोधित करने वाले थे.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus