17 अक्तूबर 2019, गुरुवार | समय 22:16:10 Hrs
Republic Hindi Logo

लालू पर हेमा का कटाक्ष, एनडीए सरकार में बिहार की सड़कें हुईं बेहतर

By Republichindi desk | Publish Date: 5/4/2019 1:40:21 PM
लालू पर हेमा का कटाक्ष, एनडीए सरकार में बिहार की सड़कें हुईं बेहतर

रिपब्लिक डेस्क. अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर कटाक्ष किया है. उन्होंने पुरानी बात को याद कर कहा कि लोग कहते थे कि हम किसी के गाल की तरह सड़कें बनवा देंगे. लेकिन तब ऐसा नहीं हुआ, एनडीए की सरकार में सड़कें अच्छी हो गई हैं. दरअसल, हेमा मालिनी लालू यादव के पुराने बयान का जिक्र कर रही थीं, जिसमें लालू यादव ने कहा था कि 'बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह बनवा देंगे.

हेमा मालिनी बिहार के पश्चिम पंचारण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही थीं. उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ा बदलाव आया है. पहले जैसा नहीं है. पहले सड़कें बहुत खराब थी. रोड इतना खराब था कि लोग कहने लगे कि किसी के गाल की तरह इसे बनवा देंगे. मैं हेलिकॉप्टर से गुजरती हूं तो विकास देखती हूं. यहां की संस्कृति बहुत अच्छी है. पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से बीजेपी ने संजय जायसवाल को टिकट दिया है. उनका मुकाबला आरएलएसपी के ब्रजेश कुशवाहा से है. पश्चिम चंपारण में 12 मई को वोट डाले जाएंगे.

मालूम रहे कि बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू यादव ने कहा था कि बिहार की सड़कें हेमा मालिनी की गाल की तरह बनवा देंगे. इस बयान के बाद हेमा ने ऐतराज जताया था. हेमा के ऐतराज के बाद लालू ने फिर मजाकिया लहजे में कहा था कि हेमा मालिनी मेरी भौजी हैं. देवर होने के नाते इतना मजाक करने का हक बनता है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus