23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 20:54:47 Hrs
Republic Hindi Logo

डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है बीजेपी: कांग्रेस

By Republichindi desk | Publish Date: 2/9/2019 12:58:56 PM
डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है बीजेपी: कांग्रेस

नयी दिल्ली: शनिवार को कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और के सी वेणुगोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर डर्टी पॉलिटिक्स का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मोदी जी की विदाई का समय निकट आ रहा है, भ्रष्टाचार की परतें सीधे उनके दरवाजे तक पहुंच रही है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के सीएम कुमार स्वामी ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया. इसमें साफ नजर आ रहा है कि बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष बीएस येदियुरप्पा चुनी हुई सरकार के विधायकों को लालच दे रहे हैं और सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी और अमित शाह कर्नाटक में डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं.

मालूम हो कि यह प्रेस कॉन्फेंस कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद करने वाले थे.

सुरजेवाला ने मोदी और शाह के साथ येदियुरप्पा को बदमाश तिकड़ी बताया. उन्होंने कहा कि यह बदमाश तिकड़ी कर्नाटक में संविधान के परखच्चे उड़ाने का प्रयास कर रही है.वे किसी भी तरह से कर्नाटक के सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं.इस खेल में मोदीजी और अमित शाहजी के शामिल हैं.

वहीं कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि बाजेपीको इस तरह की हरकतों से परहेज करना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक की जेडीएस सरकार को किसी से कोई खतरा नहीं है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी. वेणुगोपाल ने कहा कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है. 10 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है. यहां तक कि चुनाव के खर्चे भी देने की बात बीजेपी के द्वारा की जा रही है. देश में संविधान और कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.
वेणुगोपाल ने कहा कि हर विधायक को 10 करोड़ देने की बात हो रही है और साथ ही मंत्री पद का लालच दिया जा रहा है. इसका मतलब यह हुआ कि वे 18 विधायकों को वे लगभग 200 करोड़ देने की बात कर रहे हैं. आखिर ये पैसा आया कहां से.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus