11 दिसम्बर 2019, बुधवार | समय 05:07:58 Hrs
Republic Hindi Logo

मुसलमानों को भारत माता की जय कहना ही होगा:नरेश अग्रवाल

By Republichindi desk | Publish Date: 4/6/2019 4:27:56 PM
मुसलमानों को भारत माता की जय कहना ही होगा:नरेश अग्रवाल

रिपब्लिक डेस्क : यूपी में होली मिलन समारोह में पहुंचे बीजेपी के नेता नरेश अग्रवाल ने मुसलमानों के प्रति आपत्तिजनक बयान दे डाला. नरेश अग्रवाल ने कहा कि हम देशवासी समझकर सेवा कर रहे हैं, अगर हमको विदेशी समझोगे तो तुम विदेशी हो जाओगे. नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि इस देश में रहना है तो भारत माता की जय कहना ही होगा.

उन्होंने वोटरों से अपील की कि अखिलेश जैसे लड़के ने एक अभिनेत्री के लिए टिकट काटकर मेरा अपमान किया आपलोग इसका बदला लें. नरेश अग्रवाल ने आगे कहा, मुसलमान कहते हैं कि मोदी को हराना है.अगर मुसलमान 5-6 पीढ़ियों का पुराना इतिहास खोज लें तो वह भी हिंदू थे. मुसलमानों ने 700 साल देश पर राज किया है. उस राज में मुसलमानों ने हमारा धर्म परिवर्तित किया. एक भी मुसलमान विदेशी नहीं है. मुसलमानों को भी सोचना पड़ेगा. इस हिंदुस्तान में तुम सोचो कि पाकिस्तान के नारे लगेंगे तो यह संभव नहीं है. पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जीत जाए तो जश्न, हिंदुस्तान की टीम जीते तो मातम. यह अब संभव नहीं है. पाकिस्तान में हिंदुओं की लड़कियों का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. एक भी ऐसा नेता नहीं आया है, जिसने मेडल वापस कर दिया हो.

नरेश अग्रवाल ने आगे कहा मुसलमान कहते हैं कि मोदी को हराना है. उन्होंने कहा हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र रहेगा हिंदुस्तान कभी मुस्लिम राष्ट्र नहीं बनेगा यह आप मान के चलें इसके लिए अगर हमको जनसंख्या नियंत्रण करना पड़े तो करेंगे. चीन कर सकता है तो हम क्यों नहीं कर सकते. जो स्थितियां हैं अगर वही रहीं तो 10 साल बाद हम चीन से भी आगे चले जायेंगे. सबसे पहले इस देश मे पीने के पानी की कमी होगी.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus