21 नवम्बर 2019, गुरुवार | समय 17:10:24 Hrs
Republic Hindi Logo

अरुण जेटली ने कहा मायावती सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं

By Republichindi desk | Publish Date: 5/14/2019 8:22:28 AM
अरुण जेटली ने कहा मायावती सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं

रिपब्लिक डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मायावती की व्यक्तिगत टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला. बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने कहा कि मायावती सार्वजनिक जीवन के लायक नहीं हैं. अरुण जेटली ने ट्वीट करके लिखा, बहन मायावती... वह प्रधानमंत्री बनने को लेकर अटल हैं. उनका शासन, नैतिकता और राजनीति सबसे निचले स्तर पर है. प्रधानमंत्री पर आज उनके निजी हमले ने साबित कर दिया है कि वह सार्वजनिक जीवन के काबिल नहीं हैं.

मायावती ने अरुण जेटली के ट्वीट से पहले सुबह प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमला करते हुए आरोप लगाया था कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के मिलने से डरती हैं. उन्हें डर सताता है कि कहीं वे भी अपनी पत्नियों को छोड़ ना दें. मायावती ने कहा राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ चुके मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे. 

मायावती ने सोमवार को कहा, मुझे तो यह भी मालूम हुआ है कि बीजेपी में खासकर विवाहित औरतें अपने पतियों को मोदी के नजदीक आते देख यह सोचकर घबराती हैं कि कहीं मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पतियों से अलग ना करवा दें. बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा था, महिलाओं से मेरा खास अनुरोध है कि वे इस किस्म के व्यक्ति को अपना वोट कतई न दें और यही आपका मोदी की छोड़ी गई पत्नी के प्रति सही सम्मान भी होगा.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus