24 अगस्त 2019, शनिवार | समय 17:44:10 Hrs
Republic Hindi Logo

गोरखपुर और पटना स्टेशन पर ब्लास्ट की धमकी से हड़कंप

By Republichindi desk | Publish Date: 4/5/2019 1:17:21 PM
गोरखपुर और पटना स्टेशन पर ब्लास्ट की धमकी से हड़कंप

रिपब्लिक डेस्क: पटना और गोरखपुर स्टेशन पर रिमोट से ब्लास्ट करने की सूचना मिलते ही हड़कंप मचा है. जीआरपी और आरपीएफ हाई अलर्ट पर है. अधिकारी डॉग स्क्वायड के साथ सघन चेकिंग करा रहे हैं. सुरक्षा मुख्यालय ने पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने का निर्देश जारी किया है. एनआइए, एटीएस के साथ ही अन्य सुरक्षा एजेंसियां फोन पर सूचना देने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है.

अयोध्या में बद्री विशाल भवन के पास रहने वाले नारायण कुमार सिंह उर्फ नारायणाचारी के मोबाइल पर मंगलवार को लैंडलाइन नंबर से फोन आया. काल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात कर रहे व्यक्ति ने कहा 'आप के पास आदिल जा रहा है. सुबह 10-11 बजे तक पहुंच जाएगा. उसके पास दो पुराना एके 47 है रख लिजिएगा, वह 40 हजार रुपये भी देगा जिसे लेकर गोरखपुर निकल जाइएगा.

वहां इमरान और मसूद इंतजार कर रहे हैं. डायनामाइट का जो रिमोट आपके या आदिल के पास है उसे पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर सेट करिएगा. गोरखपुर में आदिल को सेट करने के लिए बोलिएगा. दोनो ब्लास्ट एक साथ कीजिएगा. फोन कटने के बाद नारायणाचारी ने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी जिसके बाद हड़कंप मच गया. सुरक्षा मुख्यालय ने प्रदेश के सभी एडीजी जोन, आइजी रेंज, जिले के पुलिस कप्तान और एसपी रेलवे को पत्र लिख सतर्क रहने के साथ ही सघन चेकिंग कराने का निर्देश दिया है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus